अरे ये क्या! दूसरों को अच्छाई का पाठ पढ़ाते-पढ़ाते सलमान खान ने खुद कर दी ऐसी हरकत

सलमान खान का दिल बहुत बड़ा है ये तो उनके सभी दोस्त जानते है। लेकिन कभी अच्छाई की पाठ पढ़ाने वाले सलमान खुद ही कुछ गलत बोल जाए तो….. जी हां अक्सर बिग बॉस के घर मं कंटेस्टेंट को सोच समझकर बोलने की बात कहने वाले सलमान ने खुद ही गलती कर डाली।

जी हां बता दें कि पिछले दिनों प्रियांक शर्मा को इसलिए डांट लगाई थी क्योंकि उन्होंने शिल्पा शिंदे और अर्शी खान के वजन को लेकर कमेंट किया था। बता दें कि पिछले दिनों कटरीना अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है को प्रमोट करने के लिए घर के अंदर गई थी। जहां शो के सारे कंटेस्टेंट कटरीना को इम्प्रेस करने के लिए पेटिंग बनाई थी। इसी बीच सलमान ने कुछ ऐसा कहा जो कि ना तो घर वालों को पंसद आया नाही दर्शकों को।

दरसअल सलमान ने पेटिंग देखते हुए कहा कि इस तस्वीर में कटरीना नहीं बल्कि बिद्या बालन दिख रही है। फिर क्या ये बात अंजाने में सही लेकिन सलमान ने विद्या के वजन की तरफ इशारा किया। जिससे साफ है कि सलमान ने भी वही किया है। कैटरीना कैफ की तारीफ में गड़बड़ सलमान खान ने कैटरीना कैफ की तारीफ करते करते विद्या बालन पर कमेंट कर डाला। सलमान का यह कमेंट ना बिग बॉस फैंस को पसंद आया.. ना ही दर्शकों को।

बता दें कि विद्या इडस्ट्री की टैलेटेंड एक्ट्रेस में से एक है उन्होंने एक्टिंग के बल पर बॉलीवुड में अलग पहचान बनाई है। हाल ही में उनकी फिल्म तुम्हारी सुलू रिलीज हुई थी। इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए विद्या बिग बॉस के घर में भी आई थी। जहां उन्होंने कंटेस्टेंट के साथ खुलकर बात की। इस फिल्म में विद्या के अपोजिट मानव नजर आए थे। दोनों की कैमेस्ट्री लोगों को खूब पंसद आई थी।

 

Facebook Comments