रातो रात इस उपाय से चमक उठेगी आपकी किस्मत, पड़ोसी भी पूछेंगे आपकी कामयाबी का ये राज

जिंदगी में आगे बढ़ने की चाह हर किसी की होती है। हर कोई बखूबी अपने हिस्से की मेहनत करता है, लेकिन किसी की यह मेहनत सफल होती है, तो किसी की नहीं। वो कहते है न कि जहां आपकी मेहनत खत्म होती है, वहीं से आस्था की शुरूआत होती है। कुछ लोगों का मानना होता है कि आस्था से कुछ नहीं होता है, इसके लिए आपको मेहनत ही करनी होगी, लेकिन ऐसा नहीं है। आप कई बार चीजों से हार मान जाते हैं, आपको लगता है कि ये मेरे हिस्से का नहीं है, क्योंकि आपकी मेहनत असफल हो जाती हैं। मेहनत के साथ साथ आस्था की भी जरूरत होती है। चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताएंगे, जिनके प्रयोग से आपकी किस्मत का ताला तो चुटकियों में खुलेगा ही, लेकिन आपकी कामयाबी को देखकर पड़ोसी जलने लगेंगे। जी हां, रातो रात अगर आपकी किस्मत खुल जाए तो आपके पड़ोसी को जलन तो होगी ही न? ये तो स्वाभाविक सी बात है कि इंसान से ज्यादा दूसरों के दुखों से खुश होता है। अब आपके मन में बहुत सारे सवाल भी उठ रहे होंगे। दरअसल, हम आपको जिस उपाय के बारे में बताने जा रहे हैं, उसके लिए आपको सिर्फ एक पान की जरूरत होगी, तो चलिए जानते हैं कि आखिर आप कैसे अपनी किस्मत को रातो रात चमका सकते हैं।

Betel leaves

1.अगर आप बिजनेस करते हैं और वो ठप्प हो गया है, तो इसके लिए आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। जी हां, इसके लिए आपको पान के पत्तों का दान करना है। अगर आप ऐसा करेंगे तो आपको बहुत ही जल्द इसका असर दिख जाएगा। कामयाबी आपके कदमों को चूमेगी।

2.अगर आपके परिवार में किसी को नजर लग जाए तो इसके लिए आपको किसी पंडित के पास जाने की जरूरत नहीं है, बल्कि जिस शख्स को नजर लगी हो उसे पान के पत्ते पर सात गुलाब की पंखुड़ियां रखकर खिला दें, इससे उसकी नजर पूरी तरह से उतर जाएगी। और तो और आपके घर से नजर का दोष भी खत्म हो जाएगा।

3.अगर आपके घर में संकट है, जिससे आप निपटना चाहते हैं, तो इसके लिए पान पर कंसार कोरे रखकर गणेश जी को अर्पित करने से आपके जीवन के सारे कष्ट दूर हो जाते हैं। साथ ही अगर आप घर में गणेश जी को पान के ऊपर रखेंगे तो आपके यहां कभी भी कोई परेशानी नहीं होगी।

4.अगर आपका कोई काम लंबे समय से नहीं बन रहा है, तो आपके लिए यह उपाय बहुत ही खास है। इसके लिए आपको रविवार के दिन घर से निकलते वक्त आप पान के पत्ते को अपनी जेब में रखना है, ऐसा करने से आपका काम बन जाएगा। इतना ही नहीं, पान तो बहुत ही शुभ माना जाता है, ऐसे में इस उपाय को करने से आप मुसीबतों से भी बच सकते हैं।

5.हिंदू धर्म में पान का बहुत ही ज्यादा महत्व है, ऐसे में इसके उपाय करने से आपकी सारी समस्या दूर हो जाएंगी। मंगलवार और शनिवार के दिन भगवान हनुमान को पान अर्पित करने से आपके घर में खुशियों का वास होता है, ऐसे में आपको इस दिन जरूर यह उपाय करना चाहिए। अगर आपको किसी भी काम में सफलता नहीं मिल रही है, तो हनुमान जी को पूरा का पूरा पान अर्पित करें, लेकिन उसमें किसी भी तरह की कोई मिलावट यानि चूना या सुपारी न लगाएं।

Facebook Comments