जिन्हें शरीयत की जरूरत वो पाकिस्तान जाएं, देश की व्यवस्था संविधान से चलेगी

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता और उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने रविवार को शरीयत को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भारत विश्व का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक देश है, देश की व्यवस्था देश के संविधान से चलेगी इसलिए जिन्हें शरीयत की आवश्यकता हो, वे पाकिस्तान चले जाएं।

साक्षी महाराज ने आगे कहा, ‘इस देश में शरीयत की कोई आवश्यकता नहीं है। जिन लोगों को भारतीय संविधान में भरोसा नहीं, उन्हें भारत मे रहने का अधिकार नहीं है।’ बता दें कि ऑल इण्डिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (एआईएमपीएलबी) द्वारा देश के हर जिले में शरीयत कोर्ट का गठन किए जाने की चर्चा छेड़े जाने के बाद से इस मुद्दे पर काफी विवाद हो चुका है।

अकसर विवादित बयान देते रहे हैं साक्षी महाराज
गौरतलब है कि साक्षी महाराज ने डेरा सच्चा सौदा के राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद कहा था कि कोर्ट करोड़ों भक्तों की बात नहीं सुन रहा है, सिर्फ एक शिकायतकर्ता की बात सुन रहा है। बीजेपी सांसद ने सीधे-सीधे कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा कि एक शिकायतकर्ता सही है या करोड़ों भक्त। साक्षी महाराज ने यह भी कहा कि कोर्ट ने सीधे-सादे राम रहीम को बुला लिया, नुकसान के लिए कोर्ट भी जिम्मेदार है।

Facebook Comments