शर्मनाक : GF के साथ पार्क में रेप, BF गिरफ्तार

पूर्वी दिल्ली के एक पार्क में नाबालिग के साथ रेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि 15 साल की किशोरी से युवक ने पहले दोस्ती की फिर उसे मिलने के बहाने पार्क बुला कर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान 19 वर्षीय चांद आलम के रूप में हुई है। न्यू सीमापुरी में रहने वाला चांद इलाके में रहने वाली 15 साल की किशोरी से आते-जाते दोस्ती की और जब उसे चांद पर भरोसा हो गया तो चांद ने उसे एक शाम डेटिंग के बहाने दिलशाद गार्डन के डियर पार्क में बुलाया और उसके साथ रेप किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार किशोरी ने उसकी करतूतों के बारे में परिजनों को बताया तो पुलिस को शिकायत मिली। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

डियर पार्क में रेप की वारदात चौंकाने वाली है। यह पार्क क्षेत्रफल में बहुत बड़ा है, जहां सुबह के समय बड़ी संख्या में लोग सैर और व्यायाम वगैरह करते हैं।

लोगों का कहना है कि ये पार्क रात के समय आपराधिक गतिविधियों का अड्डा बन चुका है। यहां सुरक्षा के कोई इंतज़ाम नहीं है, ना ही पुलिस गश्त करती है । रोड चलते लोगों को पार्क में ले जाकर लूटपाट की वारदात भी हो चुकी हैं।
-सांकेतिक तस्वीर।

Facebook Comments