पार्टनर में नजर आया सलमान के साथ ये बच्चा अब दिखता है इतना हैंडसम

बॉलीवुड फिल्मों में छोटे एक्टर बचपन में बड़े काम कर जाते हैं। बाल कलाकार के तौर पर नजर आए कुछ स्टार्स काफी क्यूट दिखते हैं।

वहीं बड़े होकर इन्हें पहचानना मुश्किल होता है। फिल्मों में कभी कम उम्र में दिखाई दिए ये एक्टर बड़े होकर काफी हैंडसम हो जाते हैं। आज हम बात करने वाले हैं ‘पार्टनर’ फिल्म में अभिनय करने वाले इस बच्चे के बारे में।

इस बच्चे ने ‘तारा रम पम’फिल्म में भी काम किया हैं। बॉलीवुड के चाइल्ड आर्टिस्ट जब बड़े हो जाते हैं तो भी सुर्खियों में रहते हैं। सलमान खान की नाक में दम करना वाला ये बच्चा भी अब बड़ा हो गया है।

साल 2007 में आयी सलमान औैर गोविंदा की फिल्म पार्टनर बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट हुई थी। इनका नाम हाजी अली है और वह अब उम्र में बड़े होकर काफी हैंडसम भी दिखने लगे हैं।

हाजी ने मात्र 6 साल की उम्र में ‘फना’ फिल्म में एक बाल कलाकार का रोल अदा किया था। जो सभी को पसंद आया था। अली हाजी की उम्र फिलहाल 18 साल हो गयी है।

अली हाजी एक मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट हैं। ये मुंबई से ही हैं। अली हाजी के पिता जी का नाम मुर्तजा हाजी है और वो अपने बेटे को एक्टिंग के लिए खूब प्रमोट और सपोर्ट भी करते हैं।

हाजी अली ने 200 से भी ज्यादा विज्ञापनों में काम किया है। जो कि उम्र के हिसाब से बहुत ज्यादा हैं। इसके साथ ही वह अपना खुद का एक प्रोडक्शन हाउस चलाते हैं और उन्होंने एक टीवी धारावाहिक के लिए स्टोरी और डायलॉग भी लिखे हैं।

अली हाजी काजोल की फिल्म फना में उनके बेटे रेहान का रोल निभा चुके हैं। इसके अलावा भी सैफ अली खान-रानी मुखर्जी की फिल्म तारा रम पम में भी उनके बेटे का किरदार निभाया था। अब हाजी अली बड़े होकर काफी हैंडसम दिखने लगे हैं। ऐसे में उनकी फीमेल फॉलोइंग भी बढ़ती जा रही है।

Facebook Comments