पत्नी के थे अपने ही भाई से प्रेम संबंध भाई संग मिलकर पति के साथ किया ये घिनौना काम

आज का समय काफी बदल गया है लोग रिश्तो की अहमियत को भूल गए हैं यहां तक की समय आने पर अपने मां बाप को भूल जाते हैं आए दिन हमें ऐसी खबरें पढ़ने को मिल जाती है लेकिन आज जो खबर हम लेकर आए हैं वह काफी हैरान कर देने वाली है एक ऐसी पत्नी जिसने अपने प्रेमी भाई के साथ मिलकर अपने होने वाले पति को बेरहमी से मार दिया और उस को इतनी बेरहमी से मारा की हर कोई इस बात को सुनकर हैरान रह गया तो चलिए जानते हैं क्या था पूरा मामला.

आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में हम रिश्तो की अहमियत को भूल गए हैं. ऐसा ही मामला गुजरात के सूरत से सामने आया है जहां पर एक बिजनेसमैन की बुरी तरह हत्या कर दी गई. जब यह खबर पुलिस को पता चली तो पुलिस वालों के भी होश उड़ गए, जब पुलिस वाले बिजनेसमैन के घर पर गए तो, वहां रोती हुई महिला और छोटी बच्ची को देखकर वह भी दंग रह गए. महिला जो अपने पति के मरने का शौक मना रही थी, लेकिन जब पुलिस ने तहकीकात की तब मामला कुछ सीधा-साधा नहीं लगा. पुलिस ने इसकी गहराई तक छानबीन करनी शुरू की और मामला हैरान कर देने वाला सामने आया.

मामला बहुत ही पेचीदा था और जब शक के आधार पर मृतक की पत्नी वेलसी को महिला पुलिस के जरिए हिरासत में लिया गया और सख्त तरीके से पूछताछ की तो उसने सबकुछ उगल दिया.महिला ने बताया उसने पुलिस वालों की भी होश उड़ा दिए एक बार को तो पुलिस वालों को भी उस पर यकीन नहीं हुआ महिला ने बताया कि वह अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी इसलिए उसने अपने प्रेमी संग मिलकर अपने पति को रास्ते से हटाने की सोची और उसे जान से मार दिया और मामला लूटपाट का दिखाने के लिए उसने चोरी भी की पुलिस ने इस केस को तो सुलझा लिया लेकिन इस पर यकीन करना अभी मुश्किल हो रहा था फिर महिला ने जो बताया.

मृतक की आरोपी पत्नी वेलसी के बयान के मुताबिक, 3 साल पहले उसकी शादी दिशीत से हुई. उनकी एक बेटी भी है, और उनका एक खुश परिवार था लेकिन वैशाली का शादी से पहले अपने सगे मामा के लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था. समाज के डर से वह शादी नहीं कर सके और कुछ दिनों बाद वैशाली की शादी दिशीत से हो गई, लेकिन एक दिन वैशाली ने मौका पाकर अपने प्रेमी को घर बुलाकर अपने पति की हत्या करा दी. वैशाली ने मामला चोरी का दिखाने के लिए उसने अपने सारे गहने और पैसे गायब कर दिए लेकिन पुलिस को गड़बड़ी तब लगी जब उसके पति की चेन अंगूठी सही सलामत थी और फिर पुलिस ने अपना सख्त मितवा दिखा कर फिर जांच की असली पड़ताल की और आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. वेलसी ने अपना जुर्म खुद कबूला है और बाकी के आरोपी दिशीत की कार लेकर फरार हो गए जिसका पता पुलिस लगा रही है.

Facebook Comments