पहली बार संबंध बनाने के बाद महिलाएं एक बार जरुर करती हैं ये काम, सुनकर आपको नही होगा यकीन

दिल्ली, मुंबई जैसे बड़े-बड़े शहरों में लड़की-लड़कों के बारे में तरह-तरह की बाते सुनने को मिलती हैं जो छोटे शहरों के लिए आम होती है लेकिन इन शहरों में लड़की-लड़कों के लिए शारीरिक संबंध भी बनाना आम नहीं होता है, लेकिन जब भी कोई लड़की पहली बार संबंध बनाती है तो ये बाते जरूर सोचती हैं, आज हम आपको आजिस विषय के बारे में बात करने जा रहे है उसके बारे में शायद करने में लोगों को शर्मिन्दिगी महसूस होती है लेकिन आज के समय में ये बताना बहुत जरूरी हो गया है देखिये किस समय उसे अपने पार्टनर के साथ रहने में सबसे ज्यादा आनंद आता है.

ज्यादातर लड़कियां पहेली बार संबंध बनाने में ये सोचती हैं कि कहीं वो प्रेग्नेंट न हो जायें, इसलिये लड़कियां संबंध बनाने के बाद प्रेग्नेंसी टेस्ट जरूर करवाती हैं, और उसी समय में वो सोचती हैं कि वो जिस इंसान के साथ संबंध बना रही हैं वो भरोसे करने लायक है कि नहीं.या फिर वो इंसान उनके साथ गलत फायेदा तो नहीं उठा सकता

इसलिये ज्यादातर लड़कियां पहली बार संबंध बनाने में बहुत घबराई हुई होती हैं.

शारीरिक संबंध बनाते रहने से महिलाओं के अन्दर ऑक्सोटोसिन नामक हार्मोन रिलीज होता हैं, जो उनके स्वाभाविक दर्द को समाप्त करने में सहायक होता हैं. नियमित रूप से संबंध बनाना दिल की सेहत के लिए अच्छा होता हैं. नियमित संबंध बनाने से धमनियों में बहने वाला रक्त का प्रवाह बेहतर होता हैं. इस इम्प्रूव ब्लड सर्कुलेशन से दिल हमेशा मजबूत बना रहता हैं.

Facebook Comments