फोटो देखते ही हिल जाता है लोगों का दिमाग,सनी लियोनी से भी हॉट है PAK की यह पहली पोर्न स्टार…..

आपने सनी लियॉन के बारे में तो सुना ही होगा इन्हे दुनिया का सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली पोर्न स्टार्स की लिस्ट में जगह प्राप्त हुई है। हालाँकि सनी लियॉन अब पोर्न इंडस्ट्री छोड़ चुकी है और बॉलीवुड में ध्यान लगा रही है।

हालाँकि उनके चाहने वालो को उनकी कमी महसूस होती है पर हमारे पडोसी देश पाकिस्तान की पहली पोर्न स्टार नादिया है जो की महज 24 साल की है और उन्होंने ने अपने जलवो से पोर्न इंडस्ट्री में तहलका मचा रखा है।

उनके वीडियो को काफी हिट मिलते है। हालाँकि उनको पाकिस्तान के लोग बहुत नफरत से देखते है इसके पीछे वजह नादिया का हिजाब पहने के पोर्न एक्ट परफॉर्म करना माना जाता है।

 

लेकिन नादिया का कहना है की वो पाकिस्तान से पहली पोर्न स्टार है इस लिए पाकिस्तान को उन पर गर्व होना चाहिए।  इसके इलावा नादिया का ये मानना है, कि उन्हें बहुत तेजी से हिट्स पर हिट्स मिल रहे थे. इसलिए पाकिस्तान को तो उन पर गर्व होना चाहिए। वही नादिया ने ये भी बताया कि, उनके इस काम के बारे में उनके रिश्तेदारों को पता है।  पर ये बात अलग है, कि वे पोर्न मूवीज को सही नहीं मानते।

 

गौरतलब है, कि नादिया के पोर्न स्टार बनने से पाकिस्तान की आवाम बेहद परेशान थी। दरअसल पाकिस्तान की नजरो में ये बेहद गलत काम है। जिसके चलते कुछ कटटरपंथियो ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। आखिर में नादिया का यही कहना है, कि पोर्न स्टार बनना कोई आसान काम नहीं है। इसमें भी कई टेक और रिटेक होते है। बस हमारी मानसिकता को थोड़ा बदलने की जरूरत है।

 

Facebook Comments