बेटे की बढ़ती पॉपुलैरिटी से हैं परेशान, तैमूर को बोर्डिंग स्कूल भेज सकते हैं सैफ-करीना

एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान की एक फोटो इंटरनेट पर धमाल मचा देती है। अभी से तैमूर की पॉपुलैरिटी बाकी किड्स स्टार से काफी ज्यादा है। वहीं हाल ही के दिनों में खबरें आई थीं कि तैमूर की बढ़ती पॉपुलैरिटी की वजह से करीना और सैफ दोनों काफी परेशान हैं। करीना ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मुझे लगता है कि तैमूर को जरूरत से ज्यादा अटेंशन मिल रही है। मैं नहीं चाहती कि उसे इतनी अटेंशन मिले। तैमूर भी नॉर्मल बच्चों की तरह दुनिया को देखें।’

बता दें कि पिछले दिनों तैमूर को अपनी बहन इनाया के साथ स्कूल जाते स्पॉट किया गया था। कहा जा रहा था कि सैफ ने हाल ही में तैमूर के लिए एक बॉडीगार्ड रखने का एलान भी किया था क्योंकि तैमूर के स्कूल में अचानक ही एक आदमी तैमूर के साथ फोटो खींचवानें लगा था। जिसको देखते हुए सैफ और करीना ने ये फैसला लिया था लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि सैफ और करीना तैमूर के लिए किसी तरह की प्राइवेट सिक्योरिटी रखने के बारें में नहीं सोच रहे हैं।

करीना के एक करीबी जानकार ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा हैं कि “मुझे नहीं लगता कि सैफ और करीना चाहते हैं कि तैमूर ऐसे तनाव भरे माहौल में बढ़ा हो या 4-4 सिक्योरिटी गार्ड उसके आस-पास घूमें लेकिन है वो उसकी बढ़ती पॉपुलैरिटी से परेशान है। वहीं करीना या सैफ से तैमूर के लिए पर्सनल बॉडीगार्ड करने जैसी अफवाहों को खारिज किया हैं। वहीं तैमूर को बोर्डिंग स्कूल भेजे जाने की संभावना है। बता दें कि सैफ अली खान के पहले 2 बच्चे भी इंग्लैंड के बोर्डिंग स्कूल पढ़े हैं। जहां इन्हें किसी भी तरह की परेशानी नहीं हुई थी। शायद हो सकता है कि आगे जाकर सैफ अपने दोनों बच्चों की तरफ तैमूर को भी बोर्डिंग स्कूल में भेज दें।

Facebook Comments