ये हैं पोर्न फिल्मों की अंबानी, गंदी हरकते करके कमाया इतना पैसा की इनकी दौलत का अंदाजा लगाना आपके बस की बात नहीं

NEW DELHI: 15 मिलियन अमेरिकन डॉलर्स सम्पति की मालकीन टेरा पेट्रिक ने एडल्ट फिल्मो में 1999 में काम शुरू किया और बहुत ही जल्द सफलता का स्वाद चखने के बाद कई धारावाहिको और फिल्मो में भी काम किया।

ये उन चंद पोर्न अदाकाराओं में से एक हैं जिन्होंने एडल्ट फिल्मो से अलग भी सफलता का स्वाद चखा। 2008 में पोर्न पेट्रिक ने एक्टिंग से संन्यास ले लिया मगर आज भी अपने बैंक बैलेंस को अपनी वेबसाइट, निर्माण कंपनी और अलग अलग बिज़नेस से बढ़ाती जा रही हैं।

पोर्न फिल्मो की रानी के नाम से जाने जानी वाली जेन्ना जेमसन अब वेब मॉडल के साथ साथ एक बिज़नेस वुमन भी है। कहा जाता है कि जेन्ना जेमसन के पास 30 मिलियन अमेरिकन डॉलर्स की सम्पति है और इनके नाम का बुक्स , यादगार वस्तुए एंड अन्य चीजों के साथ इनके नाम का जुड़ा होना , इनके विशाल सम्पति का राज है।

जेन्ना जेमसन ने अपनी वेबसाइट को प्लेबॉय को बेच कर भी बहुत धन कमाया। बेहद सफल पेंटहाउस मॉडल, जैसी जेन ने एडल्ट फिल्मो में अपने काम के लिए ढेरो अवार्ड जीते हैं। इनके पास सेक्स टॉय और टकीला का अपना ब्रांड भी है।


पोर्न इंडस्ट्री में जैसी जेन एक बहुत मशहूर नाम है और जिनके कारण इन्हें पोर्न फिल्मो में काम करने के लिए बहुत अच्छी फी चार्ज करती है और एडल्ट फिल्मो में काम करके और अपने ब्रांड को इस्तेमाल करके इन्होने ने 9 मिलियन अमेरिकन डॉलर्स की सम्पति बना ली है।

 

Facebook Comments