पत्नी ने पति के पेनिस पर डाला खौलता हुआ तेल…

 शक एक ऐसी बीमारी है जिसका कोई इलाज नहीं।  एक पत्नी ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट पर खौलता हुआ तेल डाल दिया क्योंकि उसे शक था कि उसका पति किसी और औरत के साथ गुलछर्रे उड़ा रहा था। घटना मदुरई की है।

पुलिस ने मामला सामने आते ही आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।  पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी महिला ने अपने पति के किसी दूसरी महिला के साथ चल रहे अफेयर के शक में घटना को अंजाम दिया। पुलिस के अनुसार घटना के समय पीड़ित घर पर सो रहा था। पुलिस ने बाद में पीड़ित को पास के अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। आरोपी महिला की पहचान पी शशिकला के रूप में की है।

पुलिस के अनुसार पति पत्नी के बीच बीते कुछ समय से अफेयर की बात को लेकर अक्सर लड़ाई होती थी। इस मामले के बारे में आरोपी महिला ने स्थानीय पुलिस को भी बताया था। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद भी पीड़ित ने दूसरी महिला से मिलना बंद नहीं किया।

आरोपी महिला का आरोप है कि उसने कई तरीकों से अपने पति को समझाने की कोशिश की लेकिन उसने उसकी बात नहीं मानी। आखिरकार उसे ऐसा कदम उठाना पड़ा। पुलिस के अनुसार आरोपी महिला ने अपने पति को इस मामले में ही बात करने के लिए अपने घर पर बुलाया था। शशिकला ने पिछले सप्ताह अपने पति को फोन कर घर बुलाया और प्यार से साथ में रहने की बात की।

पति घर पर आ गया और शनिवार को जब वह सोया हुआ था, तभी आरोपी पत्नी एक बर्तन में खौलता हुआ तेल लेकर आई और धीरे से उसके प्राइवेट पार्ट पर डाल दिया। परमेश्वरम इससे दर्द के मारे तड़प उठा और घायल अवस्था में उसे सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है।

 

Facebook Comments