मनमोहक तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर छाईं टीवी अभिनेत्री पूजा बिष्ट, रह चुकी हैं शरद मल्होत्रा की एक्स

पूजा बिष्ट इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ की बुलंदियों पर हैं. उन्होंने हाल ही में दो फिल्में का ऑफर आया हैं. इसके अलावा पूजा अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से भी खबरों में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर चंद खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया है.

 

 

 

 

अपनी फिल्म के ऊपर बात करते हुए एक इंटरटेनमेंट वेबसाइट से बात करने के दौरान पूजा ने खुलासा किया कि उन्होंने इन फिल्मों को साइन किया है. उन्होंने कहा, ”मैं ‘मुशकिल’ नाम के की एक हॉरर फिल्म कर रही हूं जिसमें रजनीश दुग्गल और कुणाल रॉय कपूर भी हैं. इन दिनों हम इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं” हालांकि, इस फिल्म की रिलीज डेट के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

 

दूसरे प्रोजेक्ट को लेकर जब पूजा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वह बाकी फिल्मों के लिए अपने रास्ते खुले रखी हैं. और उन्हें उम्मीद है इस अगले प्रोजेक्ट के लिए उन से संपर्क साधा जाएगा.

बता दें कुछ दिनों पहले पूजा का टीवी अभिनेता शरद मल्होत्रा के साथ ब्रेकअप हो गया था. हाल ही में स्पॉटब्वॉयE को दिए इंटरव्यू में पूजा ने शरद के बारे में कहा, ”शरद ने अपनी इमेज मिट्टी में मिला दी है. लोग एक्टर्स को में एक रोल मॉडल ढूंढ़ते हैं. क्या उनके बीच यह एक बुरा मैसेज नहीं जाता है कि आपा किसी के साथ केवल डेट करने के लिए ही हैं शादी करने के लिए नहीं.”

 

इस मुद्दे पर शरद की गर्फफ्रेंड पूजा बिष्ट पहले भी ने खुल कर अपनी बात रख चुकी हैं. उन्होंने आरोप लगया कि अभिनेता शरद ने दो महीने तक उन्हें अंधेरे में रखा और अपने इरादे के बारे में उन्हें भनक नहीं लगने दी.

 

 

बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में पूजा ने कहा, ”शरद छः महीने पहले से मेरे सामने अजीब एक्टिंग करना शुरू कर दिए थे. ऐसा करने से वह मायूस भी रहने लगे थे. हालांकि, मुझे लगा कि यह सब उनके काम के तनाव की वजह से होगा; मैं यह नहीं समझ सकी कि वह रिश्ते को खत्म करने का प्लान बना रहे थे. लगभग दो महीने पहले मुझे पता चला कि वह प्रोफेशनल फ्रंट पर किसी लड़की से मिल रहे थे”

 

 

पूजा ने आगे कहा,” ब्रेकअप के दिन उन्होंने मुझे बताया कि हमरा अब आपस में कोई कनेक्शन नहीं है. उन्होंने मुझे यह भी बताया कि दो महीने पहले, उनके ज्योतिषी ने उन्हें मेरे साथ रहने के खिलाफ सलाह दी थी. उनके ज्योतिषी ने बताया था कि मेरे साथ रहना उनके लिए हानिकारक है. वह अपनी मां और ज्योतिषी के कहने पर अपने इस रिश्ते को खत्म करना चाहते थे. मैं इन बातों से बिल्कुल बदहवास थी शरद ने मुझे दो महीने तक अंधेरे में रखा.”

Facebook Comments