मायावती का मोदी पर तीखा प्रहार पूछा- कालेधन पर अब चुप क्यों हो?

मोदी से सवाल करते हुए मायावती ने कहा है कि देश के लोग जानना चाहते है कि पीएम मोदी काले धन के मामले में अब तक चुप क्यों बैठे है.”

बसपा प्रमुख और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. मायावती ने कहा कि “बीजेपी सरकार अपने वादे पुरे नहीं कर पाई है इसी कारण वो अपने पुराने एजेंडे पर वापस गई है.” मायावती ने इस बारे में कहा कि “लोगों को मोदी सरकार से काफी उम्मीदें थी खासकर उन लोगों को जो काला धन वापस आने के बारे में सरकार से उम्मीदें लगाकर बैठे थे.”

बसपा सुप्रीमो ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि “बीजेपी अपने विकास मुद्दे को गायब कर देश में घृणा, सांप्रदायिक बेईमानी और विभाजनकारी राजनीति के अपने मूल एजेंडे पर वापस आना का यही कारण है कि उन्होंने जम्मू-कश्मीर में गठबंधन तोड़ दिया.” मोदी से सवाल करते हुए मायावती ने कहा है कि देश के लोग जानना चाहते है कि पीएम मोदी काले धन के मामले में अब तक चुप क्यों बैठे है.”

मायावती ने हाल ही में हुए घोटालों को लेकर भी सरकार पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि “बिजनेसमैन भारतीय बैंकों को अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए मदद करते हैं और फिर उन्हें अपने पैसे जमा करने के लिए मजबूर करने के बाद भाग जाते हैं. देश के लोग सोच रहे हैं कि नरेंद्र मोदी सरकार उन्हें रोकने के लिए इतनी असहाय क्यों है?”

Facebook Comments