इस तरह प्रेग्नेंट हुई 16 लड़कियां, कारण जान आप नहीं करेंगे यह काम

कभी कभी ऐसी बातें सामने आती हैं जिसे जान कर लोग असमंजस में पड़ जाते हैं। फिलहाल ऐसा ही एक मामला फ्लोरिडा से सामने आया है। जहां बिना शारीरिक संबंध बनाए ही एक साथ ही 16 लड़कियां प्रेग्नेंट हो गयी हैं। वहीं जब इस लड़कियों के प्रेग्नेंट होने के कारण की जांच की गयी तो चौंकाने वाला मामला सामने आय़ा।

दरअसल लड़कियों के गर्भवती होने का कारण शारीरिक संबंध बनाना नहीं था। यह सभी लड़कियां फ्लोरिडा के स्वीमिंग पूल में नहाने का बाद प्रेग्नेंट हुई थी। यह सुनकर जरूर आपके मन में कई सवाल खड़े हो रहे होंगे। आपको बता दें यह सभी लड़कियां 13 से 17 साल की हैं और वह अपने फ्रैंड के बर्थडे पार्टी में गयी हुई थीं। जहां उन्होंने जमकर पूल डांस किया।

गूगल इमेज

पूल डांस के बाद घर जाने पर उन्होंने खुद को गर्भवती पाया। डॉक्टरों ने जब इस बारे में जांच की तो पाया कि लड़कियों के गर्भवती होने की असली वजह पूल का पानी है। पानी के निरीक्षण में पाया गया कि उसमें किसी व्यक्ति का स्पर्म फैला हुआ था। वह स्पर्म लड़कियों के अंदर निवेश कर गया जिसके बाद वह प्रेग्नेंट हो गयी।

गूगल इमेज

2009 में सामने आया था ऐसा ही मामला

इससे पहले 2009 में पोलैंड से ऐसा ही मामला सामने आ चुका है। जहां बेटी के साथ पोलैंड घूमने गयी महिला स्विमिंग पूल में नहाने का दौरान गर्भवती हो गयी। उस दौरान भी महिला के गर्भवती होने का कारण पानी में फैला स्पर्म था।

Facebook Comments