प्याज के टुकड़े को रखे मोजे के अंदर …

प्याज हवा को शुद्ध करने के लिए जाना जाता है और त्वचा पर इसे लगाने से कीटाणुओं और जीवाणुओं को मारने में मदद मिलती है। लेकिन ध्यान रहें कि प्याज का पुन प्रयोग न करें क्योंकि इनमें कीटाणु और जीवाणु इकट्ठा हो जाते हैं।

रक्त को शुद्ध, कीटाणुओं और जीवाणुओं को मारने के लिए इसका इस्तेमाल काफी आसान है। आइए इसके इस्तेमाल के तरीकों के बारे में जानें।

आर्गेनिक प्याज को स्लाइस में काटें। आर्गेनिक प्याज का इस्तेमाल इसलिए करना चाहिए क्योंकि वह कीटनाशकों और अन्य केमिकल से मुक्त होते हैं और रात में आपके ब्लड में प्रवेश कर जाते हैं। प्याज को फ्लैट स्लाइस में काटें ताकी आप असानी से अपने पैर के नीचे इसे लगा सकें और नींद के दौरान प्याज पैरों के नीचे आसानी से आपके पैरों पर असर कर सकें।

 

प्याज के प्रत्येक टुकड़े को अपनी मोजे में लगाकर सो जाये। प्याज की प्राकृतिक चिकित्सा शक्तियां आपकी त्वचा के माध्यम से काम कर, रक्त को शुद्ध करने, बैक्टीरिया और कीटाणुओं को मारने और विषाक्त पदार्थों को अवशोषित करने में मदद करता है! यह कमरे की हवा को शुद्ध करने में भी मदद करता है। इंग्लैंड में, प्लेग के दौरान प्याज को काटकर हवा को शुद्ध करने के लिए कमरे में छोड़ दिया जाता है।

 

Facebook Comments