सत्ता में आने के बाद घुसपैठियों को कहने लगी हैं भाई, राजनीति की देवी हैं ममता : अमर सिंह

राज्यसभा सांसद और दिग्गज नेता अमर सिंह अपने विवादित बयानों के लिए तो चर्चा में रहते ही हैं लेकिन अब भाजपा के नजदीक दिख रहे अमर ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को राजनीति की देवी बताते हुए अमर ने कहा कि एनआरसी मुद्दे को लेकर सत्ता के लालच ने उन्हें बदल दिया है और वह घुसपैठियों को अपना बिछड़ा भाई बता रही हैं।

सिंह ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर एक वीडियो अपलोड किया। इसमें वह ममता पर निशाना साधते दिख रहे हैं। उन्होंने कहा कि हर महिला में देवी का स्वरूप होता है और पश्चिम बंगाल में उनकी विशेष आराधना होती है। यहां राजनीति की देवी ममता विपक्ष में थीं तो सदन के काम को ठप्प ही नहीं करती थीं बल्कि स्पीकर की मेज पर कागज उड़ाते हुए गई थीं और उन्होंने घुसपैठियों का विरोध किया था। तब ममता ने कहा था कि वामपंथी नेता घुसपैठियों को वोट बैंक हेतु इस्तेमाल कर रहे हैं। अब वह बदल गई हैं।

उन्होंने कहा कि समय बदल गया है और बंगाल की राजनीति की प्रख्यात देवी ममता अब सत्ता में हैं। अब जरूरत भी बदल गई है और अब उनका राजनीतिक उदर है जिसे इस राजनीतिक चारे की जरूरत है। तब की दीदी और थीं और अब की दीदी यह हैं जो कहती हैं कि ये घुसपैठिए नहीं हैं हमारे ये मेले में बिछड़े हुए भाई हैं इन्हें वापस लाओ ये बहुत सारे हैं और वोट बैंक हैं। राजनीति की देवी दीदी को मेरा शत-शत नमन।

Facebook Comments