बिग बॉस सीज़न 12 में आने वाले है बॉलीवुड के सेलेब्रिटीज

बिग बॉस टेलीविजन का विवादित धारवाहिक रहा है और हम सभी जानते है कि इस शो में कौन कब किसका दोस्त बन जाता है और कौन कब किसका दुश्मन बन जाता है यह कोई नही जानता है वह बात अलग है कि इस शो से बाहर जाते ही जोड़िया सिर्फ अच्छे दोस्त रहते है बिग बॉस का मतलब है कि 3 महीने तक आपको टेलीविजन पर खूब मिर्च मशाला देखने को मिलेगा।

1. ऋत्विक धनाजी – आशा नेगी

इन दोनों की मुलाकात पवित्रा रिश्ता के सेट पर हुई थी इसके बाद इनके बाद ये दोनों नच बलिए शो में भाग लिया था इन दोनो को एक आदर्श जोड़ी माना जाता है और अब इन्हें बिग बॉस में देखना दिलचस्प होगा।

2. शोएब अब्राहम – दीपिका कक्कड़

इनकी मोहब्बत की शुरुआत ससुराल सिमर का धारावाहिक से हुई थी शोएब से शादी के बाद दीपिका ने टेलीविजन से ब्रेक ले लिया लेकिन अब यह बिग बॉस में आकर एक जबरदस्त वापसी करने वाली है।

3. कृतिका सेंगर – निकितिन धीर

बॉलीवुड एक्टर निकितिन और कृतिका की जोड़ी, टीवी के सबसे कंट्रोवर्शियल शो में ख़ुद को कैसे हैंडल करती है, ये देखने के लिए हम सब काफ़ी उत्साहित हैं।

4. गुरमीत चौधरी – देबिना बैनर्जी

ये कपल हम सभी के पसंदीदा है फिल्मो में काम करने के काफी समय बाद गुरमीत टेलीविजन में वापसी कर रहे है देखते है कि इस जोड़ी पर बिग बॉस का क्या असर होता है।

5. मिलिंद सोमन – अंकिता कवर

मिलिंद ने मीडिया वालों की बातों पर पानी फेरते हुए मिलिंद ने अंकिता से हाल ही में शादी कर ली टेलीविजन पर लोगो को जज करने वाले क्या बिग बॉस के लोगो को जज कर पाएंगे।

6. राधे माँ

जो खुद ही कंट्रोवर्सी क्वीन है भला वो बिग बॉस की कंट्रोवर्सी से कैसे बच पाएगी बिग बॉस में इनको देखने मे दर्शकों को खूब मजा आएगा।

7. रिया सेन

रिया सेन इस समय सर्टिफाइड योग इंस्ट्रक्टर है शादू के बाद इन्होंने अपनी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान दिया काफी समय के बाद रिया दर्शकों के सामने आने वाली है इन्हें इस शो में देखकर दर्शक काफी खुश होंगे।

8. निया शर्मा

Facebook Comments