बड़ी खबर : जेटली ने खुद बताया विमान की कीमत 1600 करोड़ है: राहुल गांधी

राफेल डील को लेकर मचा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को संसद में राफेल के मुद्दे पर बहस हुई इसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। संसद की कार्यवाही खत्म होने के बाद एकबार फिर से राफेल के मुद्दे पर राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक बार फिर से हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि, गोवा के सीएम ने कैबिनट मीटिंग में कहा कि मेरे पास राफेल से जुड़ी एक फाइल है। पर्रिकर के पास राफेल की कौन-सी फाइल है? राहुल गांधी ने कहा कि, जेटली ने खुद बताया विमान की कीमत 1600 करोड़ है।

जेटली जी ने संसद में दिए अपने भाषण में कहा था कि यह सौदा 58000 करोड़ का है, इसलिए इसे 36 से विभाजित करें, आपको क्या आंकड़ा मिलता है? 1600 करोड़

राहुल गांधी ने कहा कि, सच्चाई यही है कि, 30 हजार करोड़ अनिल अंबानी को दिया गया है, और चौकीदार चोर है। वहीं कल के पीएम मोदी के इंटरव्यू पर निशाना साधते हुए कहा कि, मुझे कल उनके साक्षात्कार में एक बात बहुत आश्चर्यजनक और रोचक लगी, वह यह थी कि पीएम ने कहा कि आरोप मेरे खिलाफ व्यक्तिगत रूप से नहीं है। पीएम किस दुनिया में रह रहे हैं?

राफेल मामले पर राहुल गांधी पीएम मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि, मैं प्रधानमंत्री के साथ राफेल डील पर आमने-सामने 20 मिनट बहस करना चाहूंगा। मुझे पीएम मोदी के साथ राफेल डील पर बात करने में जरूर खुशी होगी।

Facebook Comments