बीती रात दिखी रजनीकांत की बेटी, साथ में था उनका दामाद, आपने देखा क्या?

रजनीकांत साउथ के एक बहुत बड़े सुपरस्टार हैं और इनकी फिल्मों के लोग काफी ज्यादा सराहते हैं। शायद इसीलिए इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी काफी ज्यादा कमाल करती हैं। अब जल्दी ही रजनीकांत की एक और बहुत बड़ी फिल्म आने वाली है। दरअसल हम रोबोट 2.0 की बात कर रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड के साथ रिलीज होगा जिससे इसे ज्यादा से ज्यादा लोग देख सकें। वैसे इस फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प होगा इसलिए लोग बड़ी बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

इस सब के विपरीत आप भी जानते होंगे कि रजनीकांत दो बेटी के बाप हैं और इनकी बड़ी बेटी का नाम ऐश्वर्या है जिनकी शादी हो चुकी है। ऐश्वर्या की शादी साउथ की ही एक जाने-माने अभिनेता धनुष के साथ हुई थी और यह दोनों ही काफी खूबसूरत हैं और इनकी जोड़ी को लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। शुरुआती दिनों में तो लोगों ने धनुष का काफी ज्यादा मजाक बनाया था क्योंकि उनकी पर्सनैलिटी ज्यादा अच्छी नहीं थी लेकिन आज के समय में वह बेहद हैंडसम लगते हैं।

 

अभी हाल ही में धनुष अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ मुंबई में स्पॉट हुए। शायद वह किसी काम के चलते यहां पहुंचे थे। लेकिन इस दौरान ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लग रही थी क्योंकि उन्होंने साड़ी पहन रखी थी। वैसे बॉलीवुड अभिनेत्रियां तो इन चीजों पर ध्यान नहीं देती हैं और वह साड़ी से दूरी बनाकर रखतीं हैं लेकिन ऐश्वर्या साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। वहीं धनुष भी किसी मामले में उनसे पीछे नहीं थे।

Third party image reference

इस जोड़ी को एक साथ में देख लोग दीवाने हो गए और इन दोनों की जमकर तारीफ करने लगे। लोगों ने कहा की जोड़ी हो तो ऐश्वर्या और धनुष जैसी। यह दोनों ऐसे लग रहे थे जैसे भारतीय परिधान में पति-पत्नी लगते हैं। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि यह बड़े-बड़े लोग कभी भी ऐसे कपड़े नहीं पहनते जिससे इनकी पहचान भारतीय लगे।

Facebook Comments