आखिर रणबीर ने आलिया को क्या कह दिया सरेआम आम ,जिसे सुन कर लोग ख़ुशी से झूम उठे……

आपको बता दें रणबीर और आलिया जल्द ही साथ में स्क्रीन शेयर करने वाले है. ये दोनों ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार साथ नजर आएँगे. इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन भी मुख्य किरदार में नजर आएँगे.

बॉलीवुड के नए लव बर्ड्स यानी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्तों की खबरें इन दिनों बड़े ही जोरों-शोरों से चल रही हैं. रणबीर और आलिया का साथ में स्पॉट होना भी इन खबरों को और ज्यादा बढ़ावा दें रहा है. बॉलीवुड के गलियारों में भी बस इन दिनों रणबीर और आलिया के प्यार की बातें ही चल रही है. लेकिन अब रणबीर ने इस सभी खबरों को देखते हुए अपनी चुप्पी तोड़ दी हैं. उन्होंने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान आलिया से अपने रिश्ते का सच बता ही दिया. रणबीर ने आख़िरकार सबके सामने आलिया से प्यार का इज़हार कर दिया और इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कहा कि जिसे सुनकर आलिया शर्मा भी सकती हैं.

 

मीडिया ने जब रणबीर से आलिया और उनके रिश्तो के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि, ‘उनका ये रिश्ता अभी बिलकुल नया है और इसलिए वो इस बारे में ज्यादा कुछ कह नहीं सकते है. अभी इस रिश्ते को आगे बढ़ने में थोड़ा समय और स्पेस दोनों ही चाहिए.’ इतना ही नहीं रणबीर ने इस दौरान ये भी कहा कि, ‘एक्टिंग और रियल लाइफ में आलिया जो भी करती है रणबीर उनसे हमेशा प्रभावित होते है और वो एक एक्टर और इंसान दोनों ही तौर पर आलिया के जैसे ही बनना चाहते हैं.’

 

वैसे रणबीर की बातें सुनकर तो आलिया के मन में जरूर लड्डू फूट ही रहे होंगे. आपको बता दें रणबीर और आलिया जल्द ही साथ में स्क्रीन शेयर करने वाले है. ये दोनों ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार साथ नजर आएँगे. इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन भी मुख्य किरदार में नजर आएँगे.

Facebook Comments