बिहार में दो साल की बच्ची के साथ रेप, मौत से लड़ रही है जिंदगी

बिहार के गया जिले के विष्णुपद थाना क्षेत्र में मंगलवार की दोपहर घर में काम कर रहे मजदूर ने दो साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के चिल्लाने पर पिता ने आरोपित दुष्कर्मी साजन दास को पकड़ लिया। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों ने साजन की जमकर पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

रेप पीड़िता को प्रभावती अस्पताल भेजकर मेडिकल जांच के बाद इलाज कराया गया। वहीं लोगों की पिटाई से घायल साजन को जेपीएन में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार साजन दास पीड़िता के घर बालू ढो रहा था। मां घर के काम में लगी थी। पिता किसी काम से बगल में गए थे। इसी बीच दो साल की बच्ची खेलते हुए घर के एकांत कोने में चली गई। किसी को आसपास न पाकर साजन बच्ची के साथ दुष्कर्म करने लगा। शरीर से खून बहने पर बच्ची चिल्लाने लगी, तभी बाहर से घर में प्रवेश कर रहे पिता की नजर इस कुकृत्य पर पड़ी। उन्होंने साजन को पकड़ लिया और आसपास के लोगों को पूरी बात बतायी।

मासूम के साथ रेप की जानकारी मिलते ही लोग आगबबूला हो गए और साजन की बुरी तरह पिटायी कर दी। इस बारे में थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि बच्ची के साथ रेप मामले में पिता के बयान पर एफआईआर दर्ज करायी गई है। बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराने के बाद समुचित इलाज कराया गया है। आरोपित की हालत ठीक है। अस्पताल से छुट्टी के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

Facebook Comments