सोमवार 17 सितंबर 2018 का राशिफल

मेष राशि

जीवन में और अधिक हासिल करने के लिए आप कड़ी मेहनत करने के लिए दृढ़ हैं, लेकिन साथ ही आपको राय के मतभेदों से खुद को बचाने की ज़रूरत है। सकारात्मक ध्यान केंद्रित है लेकिन आप भी चिंतित हैं, चिंताएं संघर्ष या मतभेदों के मामले में चिंताएं हैं, जीवन में आशावादी रहें।

वृषभ राशि

जीवन में समग्र खुशी के लिए बहुत अनुकूल अवधि, यह प्रयासों और अस्तित्व का असली उद्देश्य है, और आप सोच के सही रास्ते पर हैं। इस फोकस को बनाए रखें और आप बहुत अधिक लाभ प्राप्त करेंगे, कुछ प्रेम संबंध भी खुशी देता है। अकेले मौद्रिक लाभ के मामले में मत सोचो, पैसे से ज़्यादा ज़िंदगी ज़्यादा है, क्योंकि इस अवधि में आप अपने पैसे का जोखिम उठा सकते हैं, ऐसा न होने दें।

मिथुन राशि

आप जानते हैं कि अपने व्यक्तिगत जीवन और पेशेवर जीवन के बीच संतुलन कैसे बनाएं, यह आपकी ताकत है और यही वह है जो आप करने की कोशिश कर रहे हैं, जिससे आपको खुशी मिल जाएगी। विवादों से जुड़े हल्के मुद्दे या परिवार के साथ मतभेद वहां होंगे, उन लोगों को हल करने के लिए जिन्हें आपको बेहतर शामिल करना होगा या कुछ यात्रा करना होगा, आपको इस प्रयास से लाभ होगा।

कर्क राशि

यात्रा की गति और दूरदराज के संबंध भी फायदेमंद साबित हो सकते हैं, ऐसा इसलिए है क्योंकि किस्मत आपको हर तरह से समर्थन दे रही है, लेकिन कुछ सावधानीपूर्वक योजना बनाना अभी भी आवश्यक है।। दूसरों के लिए सहायक होने के एक दृष्टिकोण के साथ यह सब प्रयास करें, कि आपके दिमाग में भलाई आपके द्वारा बनाई जानी चाहिए। स्वार्थी मत बनो और अपने दृष्टिकोण में अहंकारी मत बनो, जो मतभेद पैदा कर सकता है, ऐसा न होने दें।

सिंह राशि

वित्तीय समृद्धि बरकरार है, लेकिन कोई आपको धोखा देने का प्रयास कर सकता है, जो आपके पैसे को जोखिम में भी डाल सकता है। आपको दो चीजें करना है, सबसे पहले आपको कुछ संभावित नुकसान या धोखाधड़ी से खुद को बचाने की ज़रूरत है, दूसरा आपको मनोवैज्ञानिक रूप से स्थिर रखना होगा, चिंतित होना मदद नहीं करेगा।

कन्या राशि

करियर में दबाव बहुत अधिक हो सकता है, व्यक्तिगत जीवन स्थिर और खुश है, किसी भी कानूनी जटिलता से केवल परेशानियों और हानि हो सकती है। ऐसी घटना से खुद को बचाएं, दूसरों को सुनो और उनकी सलाह लें, जो आपकी रक्षा करेगा। अपने दृष्टिकोण में बहुत कठोर मत बनो, इस कठोरता को चार्ट में इंगित किया गया है, यह भी एक मानसिक कमजोरी है जिसे कम किया जाना चाहिए, अपनी बेचैनी के कारण किसी परेशान न होने दें।

तुला राशि

आमतौर पर आपकी स्थिरता खुशी और समृद्धि के लिए भाग्यशाली अवधि, लेकिन आप इन लापरवाही के साथ इन लाभों में से अधिकांश को खो सकते हैं। किसी भी संघर्ष से नुकसान हो सकता है, कुछ स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों को भी संरक्षित करने की आवश्यकता है।

वृश्चिक राशि

धन को व्यापार में निवेश करने की ज़रूरत है, लेकिन काम के नियमित दबाव अभी भी आपको परेशान कर सकते हैं, क्योंकि आप दिमाग की सकारात्मक स्थिति में हैं लेकिन थोड़ा तनाव हैं, शांत रहें क्योंकि इस तरह के प्रतिकूल कुछ भी नहीं हैं, ये शुभ समय हैं लेकिन आपको अपनी क्षमताओं पर भरोसा करना है। नियमित दबावों को अपनी सोच को परेशान न करें, अपने आप को अनावश्यक व्यय या हानि से बचाएं, किसी भी बदलाव को शुरू न करें क्योंकि इससे आपके खर्च बढ़ सकते हैं।

धनु राशि

निजी और पेशेवर जीवन में बहुत स्थिर अवधि, खासकर व्यक्तिगत लाभ पर आपको बहुत अधिक लाभ मिलेगा, खुशी समृद्धि और समग्र शुभकामनाएं आपके साथ हैं। दूर-दूर के लिंक आपके लिए बहुत अच्छी भलाई लाएंगे, लेकिन जब भी कुछ छुपाया जाता है तो यह भी चिंतित होना स्वाभाविक है, यह एक वास्तविकता है जिसे आपको स्वीकार करना है।

मकर राशि

आपके कार्यस्थल पर कुछ मतभेदों पर नियंत्रण होना चाहिए, इसके लिए आपको अपनी क्षमताओं को बेहतर प्रदर्शन करना होगा। आम तौर पर आप अपने काम के स्थान पर ठीक कर रहे हैं, लेकिन यह सब बहुत तनाव के साथ है, आपको खुशी खोजने के लिए उस तनाव को दूर करना होगा। इस चरण में किसी भी विकल्प या परिवर्तन को न देखें, आपको अपना निर्णय बदलना पड़ सकता है, इसलिए उचित योजना के बिना कोई निर्णय न लें।

कुंभ राशि

कुछ प्रेम संबंधों में नियमित समस्याएं होती हैं, लेकिन आपके विचारों का समर्थन करने के लिए शुभकामनाएं भी होती हैं, आपके प्रेम संबंध से विवाह भी हो सकता है। आम तौर पर शुभ अवधि कई तरीकों से, लेकिन आपका करियर पीड़ित है जिसे संरक्षित करने की आवश्यकता है, कुछ परिवार से संबंधित बाधाओं को भी संबोधित करने की आवश्यकता है।

मीन राशि

घर पारिवारिक संपत्ति और विवाह से जुड़े मुद्दों को संबोधित करने की जरूरत है, आप अपने काम से बहुत व्यस्त हैं और ये चीजें पीड़ित हैं, आप मौके या भाग्य के लिए बहुत अधिक छोड़ रहे हैं। आपकी खुद की भागीदारी कुल होनी चाहिए, इसमें उतार-चढ़ाव हैं और यह दबावों का भी कारण है। अपने पैसे को जोखिम में डाल दें और किस्मत के आधार पर सलाह नहीं दी जा सकती है, आपको किसी भी मामले में अपनी रुचि की रक्षा करनी है, किसी भी अप्रयुक्त व्यय को नुकसान में परिवर्तित न करें।

Facebook Comments