रातों रात बदल जाएगी किस्मत,सिर्फ एक काले धागें से….

हम अपने बड़े बुजुर्ग से हमेशा ये सुनते है आये है कि बुरी नजर से बचने के लिए काली चीजों का इस्तेमाल करते है जैसे काला टीका, काला धागा या फिर काला तिल, छोटे हो या बड़े हर किसी को बुरी नजर से बचाने के लिए उन्हें काला धागा बांधा जाता है,

यह भी आपने हमेशा सुना होगा कि किसी भी शुभ काम करने के दौरान काले कपड़े नहीं पहनने चाहिए क्योंकि इससे मन में नकारात्मक विचार आते है.

 

वहीं काला धागा बांधने के पीछे वैज्ञानिक कारण भी है जो हमें कई बुरी बाधाओं से बचाता है. अगर आप भी घर में आई किसी मुसीबत से परेशान हो चुके है और मुसीबत टलने का नाम नहीं ले रही है तो अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है क्योंकि सिर्फ एक काला धागा आपके सारे दुःख दूर कर सकता है.

 

जी हां सिर्फ एक छोटा सा काला धागा आपको कई बुरी बालाओं से बचाएगा साथ ही आपके परिवार को खुशहाल रखेगा. इसके लिए बस आपको छोटा सा उपाय करना है. आप मार्केट से काला रेशमी या सूती धागा ले आयें, और किसी भी मंगलवार या शनिवार की शाम को ये काला धागा हनुमानजी के मंदिर ले जाये.

 

इस धागे में आप नौ छोटी-छोटी गाँठ लगा लें और इस काले धागे पर हनुमानजी के पैरों का सिंदूर लगा लें इसके बाद इस धागे को घर लाकर अपने घर के मुख्य दरवाजे पर बाँध दें या तिजोरी पर बांध दें. ये छोटा सा उपाय आपको मालामाल कर सकता है, आपके घर में कभी धन की कमी नहीं होगी साथ ही आपका परिवार बुरी नजर से दूर रहेगा.

Facebook Comments