Happy B’Day : बेटी के बोल्ड सीन्स पर ऐसा दिया था रिएक्शन…जब विद्या बालन के पिता ने देखी थी डर्टी पिक्चर

विद्या बालन आज यानी 1 जनवरी को अपना 40वां बर्थ डे मना रही हैं। विद्या बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में आती हैं जिनकी फिल्मों को हिट करने के लिए किसी एक्टर की जरूरत नहीं होती। वह हमेशा से अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। साल 2011 में आई फिल्म डर्टी पिक्चर विद्या बालन के करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट रही थी।इस फिल्म में विद्या ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी।

लगे रहो मुन्नाभाई, तुम्हारी सुल्लू और बेगम जान जैसी फिल्मों की एक्ट्रेस विद्या बालन 1 जनवरी को 40वां बर्थडे मना रही हैं। विद्या बालन फिल्मों में आने से टीवी शो हम पांच में काम कर चुकी हैं। विद्या ने साल 2005 में फिल्म परिणीता से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

साल 2011 में आई फिल्म डर्टी पिक्चर विद्या बालन के करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट रही थी। इस फिल्म के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड तक मिला था। मिलन लूथरा की इस फिल्म में विद्या ने सिल्क स्मिता के कैरेक्टर में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी।

विद्या बालन ने इस फिल्म के लिए अपना वजन भी बढ़ाया था। विद्या बालन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अपनी फैमिली से परमिशन लेने के बाद ही उन्होंने इस फिल्म को हां कहा था। विद्या ने बताया कि जब उनके पिता ने ये फिल्म देखी तो उनका रिएक्शन कैसा था।

विद्या के मुताबिक- जब मुझे इस फिल्म का ऑफर आया तो मैंने सबसे पहले अपने पिता को बताया ये एक बोल्ड फिल्म है। इस फिल्म में काफी स्किन शो करना होगा। विद्या के मुताबिक उनके घरवालों ने फिल्म करने के लिए रजामंदी दे दी।

विद्या के पिता पी.आर बालन ने बताया कि- जब हमने फिल्म देखी तो हमें बिल्कुल भी बुरा या शर्मिंदगी नहीं महसूस हुई। मुझे एक पिता होने के नाते अपनी बेटी पर गर्व है। ये फिल्म हिट रही और उसे नेशनल अवॉर्ड मिला। विद्या बालन ने फिल्म में नसीरुद्दीन शाह के साथ काफी बोल्ड सीन दिए थे। इस पर विद्या ने कहा- मैं नसीरुद्दीन शाह के साथ पहले भी काम कर चुकी हूं। मैं बोल्ड सीन करते हुए बिल्कुल भी अनकंफर्टेबल नहीं थीं।

Facebook Comments