Buzz : अपने नेगेटिव रोल से भी खुश हैं रेहाना मल्होत्रा

टीवी ऐक्ट्रेस रेहाना मल्होत्रा सीरियल इश्कबाज में वैम्प स्वेतलाना का रोल करने के बाद घर-घर में मशहूर हो गई हैं। रेहाना अपनी रियल लाइफ में भी काफी ग्लैमरस हैं और अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

रेहाना फोटो शेयरिंग प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी काफी बोल्ड और सेक्सी फोटो शेयर करती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 2.5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

कम ही लोग टीवी या फिल्मों में नेगेटिव रोल करना चाहते हैं लेकिन रेहाना टीवी सीरियल इश्कबाज में अपने नेगेटिव रोल से काफी खुश हैं। उनका कहना है कि इस रोल के कारण ही उनके फैन्स की संख्या में इतना इजाफा हुआ है।

रेहाना मल्होत्रा ने फिल्म बबलू हैप्पी है बॉलिवुड डेब्यू किया था। इसके अलावा वह द फाइनल एग्जिट और तेलुगू फिल्म अंत सीन लेडू में भी काम कर चुकी हैं।

इश्कबाज के अलावा रेहाना मल्होत्रा ने गुलमोहर ग्रांड, जमाई राजा, इच्छाधारी नागिन, दिले बोले ओबेरॉय, इस प्यार को क्या नाम दूं 3 और वो अपना सा जैसे टीवी सीरियलों में भी काम किया है।

रेहाना का जन्म एक कश्मीरी पंडित परिवार में 26 सितंबर 1990 को श्रीनगर में हुआ था। विकीपीडिया पर दी गई जानकारी के अनुसार उनका असली नाम प्रियंका पंडित है।

Facebook Comments