गरमा गरम : नये साल पर आमिर ने लिये खास 5 Resolution, लिस्ट में फिल्मों के अलावा पत्नी भी शामिल

बॉलीवुड की तमाम हस्तियां नये साल की बधाई देने में लगी हैं। हर कोई नये साल का स्वागत बांहे खोले कर रहा है। हाल ही में आमिर खान ने भी नये साल के रेवोल्यूशन की एक लंबी लिस्ट जारी की है। आमिर की इस लिस्ट को देकर आप भी चौंक जाएंगे। हर साल हर कोई नये साल का संकल्प लेता है..और उसे पूरा करने की भी कोशिश करता है..अब देखते हैं कि आमिर क्या अपने इतने लंबे रेवोल्यूशन निभा पाते हैं।

आमिर खान के लिए पिछला साल कुछ खास नहीं रहा लेकिन वो अपना ये साल बेटर बनाना चाहते हैं। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आमिर ने आखिर क्या-क्या संकल्प लिया है। पहले नंबर पर- Get back in shape.आमिर इस साल अपनी हेल्थ पर पूरा फोकस करने वाले हैं। दूसरा- 2018 में अपनी गलतियों से सीखना और उस पर अमल करना..। ये बात तो सच है कि 2018 में फिल्मों के सलेक्शन में आमिर से बड़ी चूक हुई थी। तीसरा.. make my best film yet.यानी अभी तक सबसे अच्छी फिल्म बनाना। चौथा-कुछ नया सीखना। पांचवा और आखिरी है..अपनी पत्नी,बच्चों और परिवार के साथ अच्छा टाइम बिताना।

खैर हम उम्मीद करते हैं कि आमिर अपने सारे संकल्प पूरे कर ले। गौरतलब है कि आमिर को आखिरी बार फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में देखा गया था। जिसमें अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख भी नजर आई थी। ये कहानी आजादी की कहानी पर बेस्ड एक फिक्शन फिल्म थी..जिसे दर्शकों ने बिल्कुल भी पसंद नहीं किया। इसे हॉलीवुड फिल्म पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन की नकल बताया गया। हांलाकि फिल्म का बजट बहुत ज्यादा था लेकिन फिल्म कमायी के मामले में फुस्स रही।

Facebook Comments