रिक्शे में बैठी नजर आईं सलमान की ये अभिनेत्री, लोगों ने कहा इतनी गरीबी

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान बॉलीवुड की हर हसीना के साथ फिल्म कर चुके है। इस समय सलमान खान बॉलीवुड के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेता में से एक है वो एक मात्र ऐसे अभिनेता है जो सोने दम पर फिल्म को हिट कर सकते है। लेकिन लगता है यह साल उनके लिए कुछ ज्यादा खास नहीं रहा उनकी फिल्म रेस 3 बॉक्स ऑफिस पर उंधे मुंह गिरी है। हालांकि फिल्म से जितनी उम्मीद थी फिल्म इतना चल नहीं पाई।

रिक्शे में बैठी नजर आईं सलमान की ये अभिनेत्री, लोगों ने कहा इतनी गरीबी

हम आपकी जानकारी के लिए बता दें की सलमान खान एक अभिनेता होने के साथ साथ प्रडयूसर भी है। सलमान खान लवरत्री नाम की एक फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे है जो 5 अक्टूबर 2018 को सिनेमा घरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में आयुष शर्मा, वीराना हुसैन ओर रोनित रॉय जैसे सितारे नजर आने वाले है।

बता दें कि इस फिल्म की हीरोइन वीराना हुसैन को अभी हाल ही में ऑटो में बैठे देखा गया था जहां उनको देखकर लोगो की भीड़ जमा हो गई। हालांकि वीराना हुसैन इतनी जानी मनी अभिनेत्री नहीं है लेकिन उम्मीद है इस फिल्म के द्वारा उन्हें बॉलीवुड के अच्छी पहचान मिल पाए। इस फिल्म में वो सलमान कहा के ब्रदर इनलो आयुष शर्मा के साथ लीड रोल में है। यह फिल्म अभिराज मिनीवाला द्वारा निर्देशित की जा रही है।

Facebook Comments