Live : आरजेडी ने किया राष्ट्रीय प्रवक्ता को पार्टी से बाहर, राहुल गांधी को लेकर दिया था बयान

: राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी से गले मिलने पर आरजेडी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शंकर चरण त्रिपाठी ने आपत्तिजनक बयान दिए थे, जिसके बाद उन्हें  पार्टी विरोधी बयान देने के  आरोप में आरजेडी ने उन्हें पार्टी से निष्काषित कर दिया। 

आरजेडी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शंकर चरण त्रिपाठी को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की आलोचना करना भारी पड़ गया। उनकी पार्टी आरजेडी ने पार्टी विरोधी बयान देने का आरोप लगाते हुए उन्हें पार्टी से निष्काषित कर दिया।


गौरतलब है कि त्रिपाठी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के गले मिलने पर आपत्तिजनक बयान दे दिया था। इसके साथ ही उन्होंने तेजस्वी यादव को भी घमंडी कह दिया था। ऐसे में उनपर पार्टी ने कारवाई करते हुए उन्हें निष्कासित कर दिया गया।


इस बात को लेकर आरजेडी ने एक प्रेस रिलीज जारी किया, जिसमें राजग के महासचिव एसएस कमर आलम ने बयान देते हुए कहा कि पार्टी के कई सीनियर नेताओं ने शंकर चरण त्रिपाठी पर पार्टी विरोधी बयान देने का आरोप लगाया था, जिसके बाद उनसे इस बात को लेकर स्पष्टीकरण मांगा था। हालाकि उन्होंने अब तक कोई स्पष्टीकरण अपनी तरफ से नहीं दिया है।


ऐसे में पार्टी विरोधी बयान देने के कारण उन्हें पार्टी से निष्काषित किया जा रहा है और इसके साथ ही उनकी सदस्यता भी रद्द की जाती है।

Facebook Comments