तो क्या सचमें गे है बिग बॉस का ये प्रतियोगी?

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस की लोकप्रियता को देखते हुए अब जल्द ही शुरू होने वाला है बिग बॉस 12. बिग बॉस 11 को लोगों ने खूब पसंद किया था. उस दौरान शो में जितने भी सेलेब्स या आम इंसान आए थे सभी ने जमकर हंगामे किए और शो से बाहर आने के बाद सबकी किस्मत चमक गई. जल्द ही अब बिग बॉस 12 आने वाला हैं और इस बार शो में मजा दुगना होगा, क्योंकि इस बार शो में गे जोड़ी, लेबियन जोड़ी, पोर्नस्टार सभी को एंट्री मिलेगी. शो में जो भी आता है उसकी किस्मत चमक ही जाती है फिर वो कंटेस्टेंट बनकर आए या फिर पड़ोसी.

पिछली बार शो में पड़ोसी बनकर आए सब्यासांची की किस्मत भी अब चमक गई है. जी हाँ, सब्यासांची को जल्द ही आप ‘ड्रॉइंग द लाइन’ में ‘गे’ के रूप में देखेंगे. जल्द ही सब्यसाची सतपथी गे बनने वाले हैं. आप सभी को बता दें कि ‘ड्रॉइंग द लाइन’ एक वेब सीरीज है और इस सीरीज में दो गे की एक प्यारभरी कहानी दिखाई जाएगी. कहानी में एक गे लड़का एक लड़की से शादी कर लेता है और अपने परिवार और समाज के कारण वह आगे बढ़ता है और उसके बाद क्या होता है यह तो वेब सीरीज के आने के बाद ही पता चलेगा.

शो को लेकर जब सब्यासांची से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह शो में समीर नाम के लड़के की भूमिका निभा रहें हैं और उन्हें अपना किरदार अच्छा भी लग रहा है. शो में सब्यासांची के प्रेमी का किरदार सौम्या बनर्जी निभा रहें हैं.

Facebook Comments