सैफ अली खान ने कहा-अब मुझे KISS तक नहीं करती मेरी पत्नी करीना, वजह आपको चौंकाकर रख देगी

हमेशा अपनी लाइफ स्टाइल को लेकर चर्चा में रहने वाले सैफ इन दिनों फिर सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बार मामला बीवी करीना और बेटे तैमूर से जुड़ा हुआ है। सैफ इंटरव्यू में बताया कि उनकी पत्नी करीना कपूर न तो किस करती हैं और न करने देती हैं। इतना ही नहीं बेटा तैमूर भी गाल पर किस नहीं करता।

दरअसल इसकी कोई गंभीर वजह नहीं बल्कि सैफ की बढ़ी हुई दाढ़ी है। सैफ ने बताया क‍ि वो वेब सीरीज के लिए दाढ़ी बढ़ा रहे हैं। जिसकी वजह से किस करते समय करीना को उनके बाल चुभते हैं। तैमूर भी इसी वजह से दूर रहता है। सैफ के मुताबिक, तैमूर सैफ के हाथ पर किस करता है। किस करने के लि‍ए कहने पर वो सैफ के चेहरे के पास तक आता है और फि‍र हट जाता है।

बता दें इंडस्ट्री में अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर खान की जोड़ी को सबसे सफल माना जाता है। दोनों ने लंबे अफेयर के बाद अक्टूबर 2012 शादी कर ली थी। शादी के आठ साल बाद अब सैफ अली खान ने ये खुलासा किया है।

सैफ ने बताया कि वेब सीरीज के लिए पिछले 6 माह से उन्होंने दाढ़ी रखी हुई है। उन्हें अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए इसे रखना होगा। बता दें सैफ नवदीप सिंह की फिल्म में नागा साधु का रोल कर रहे हैं, इसलिए दाढ़ी बढ़ाए रखना उनके लिए जरूरी है।

Facebook Comments