जब सलमान बने शेरा के बाडीगार्ड, जो कि उनका बाडिगार्ड है

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘रेस 3’ की बेहतर प्रदर्शन से काफी खुश नज़र आ रहे हैं. उनके चेहरे पर फिल्म की सफलता की ख़ुशी साफ़ देखी  जा सकती है. हाल ही में सलमान खान को एयरपोर्ट पर अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ मस्ती करते हुए देखा गया. सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड शेरा के साथ का यह नज़ारा काफी मजेदार था जो कि एयरपोर्ट पर कुछ कैमरे में कैद हो गया.

सलमान खान खुश मिजाज़ वाले शख्स हैं और वो अक्सर अपने करीबियों से काफी नरमी से पेश आते हैं. इसी के साथ वो सबसे मस्ती भी खुद करते हैं. यह तो वजह की फिल्म इंडस्ट्री में भाईजान कहा जाता है. सलमान खान के साथ शेरा काफी लम्बे समय से हैं और वो उनकी फैमिली के काफी करीब हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर सलमान खान और शेरा के साथ वाला नज़ारा काफी मजेदार था जिसमें वो सलमान खान और शेरा एक-दूसरे के साथ आगे जाने के लिए ‘पहले आप’ करते नज़र आ रहे हैं.

बता दें कि सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ अपने पहले ही वीकेंड में 100 करोड़ क्लब में शामिल ही गई है और फिल्म ने अब तक करीब 124.44 करोड़ रूपये का कारोबार कर लिया है. अब सलमान खान अपने लोकप्रिय ‘दबंग टूर’ में व्यस्त हो जाएंगे. इस टूर में सलमान के साथ जैकलिन फर्नांडीज़, सोनाक्षी सिन्हा, डेज़ी शाह, कैटरीना कैफ, गुरु रंधावा, मनीष पॉल जैस जाएंगे.

Facebook Comments