सलमान खान के घर जल्द ही बज सकती है शहनाई, खान परिवार को मिली नई बहु

अगर हम बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान की बात करे तो उनके बारे में हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिर वह शादी कब करेंगे. बरहलाल आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लाएं है, जिसके बारे में जान कर आप भी खुश हो जायेंगे. जी हां ये एक ऐसी खबर है जिसके बारे में जान कर हर कोई हैरान है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह खबर सलमान खान के परिवार के बारे में ही है. दरअसल ऐसा सुनने में आया है कि खान परिवार में जल्द ही शहनाई बज सकती है. मगर यदि आप ऐसा सोच रहे है कि यह शहनाई सलमान खान की शादी की बजेगी, तो हम

आपको बता दे कि आप एकदम गलत सोच रहे है. वो इसलिए क्यूकि हम यहाँ सलमान खान की नहीं बल्कि उनके छोटे भाई अरबाज खान की बात कर रहे है. अब ये तो सब को मालूम ही है कि अरबाज अपनी पहली पत्नी यानि मलाइका अरोरा से तलाक ले चुके है. हालांकि मलाइका और अरबाज आज भी अच्छे दोस्त है, लेकिन अब उनके बीच पति पत्नी वाला रिश्ता नहीं है. गौरतलब है कि मलाइका के अरबाज की जिंदगी से जाते ही उनकी जिंदगी में एक नयी लड़की की एंट्री भी हो गई. दरअसल हम यहाँ जॉर्जिया की बात कर रहे है. जिन्हे काफी लम्बे समय से अरबाज खान के साथ हर जगह देखा जाता है.

बता दे कि जब से अरबाज और मलाइका का तलाक हुआ है, तब से जॉर्जिया मानो अरबाज खान के साथ हर जगह खुले आम घूमती है. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो अब अरबाज खान इस विदेशी हसीना के प्यार में पागल हो चुके है. वैसे आपको जान कर हैरानी होगी कि कुछ दिन पहले अरबाज, उनकी गर्लफ्रेंड और मलाइका की बहन को मुंबई के एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए देखा गया था. इसका मतलब ये है कि मलाइका की बहन अमृता का आज भी खान परिवार से गहरा रिश्ता है. जी हां तभी तो वह अरबाज खान और उनकी गर्लफ्रेंड के साथ बकायदा लंच करने गई थी.

केवल इतना ही नहीं इसके इलावा इस खास मौके पर अरबाज खान के बेटे अरहान भी उनके साथ वही मौजूद थे. बरहलाल अरबाज और उनकी गर्लफ्रेंड कुछ दिन पहले अरहान के साथ बाहर लंच करने के लिए भी गए थे. यहाँ तक कि अरबाज जॉर्जिया के साथ अपने जीजा अतुल अग्निहोत्री की बर्थडे पार्टी भी अटेंड कर चुके है. बता दे कि इस खास मौके पर पूरा खान परिवार इकट्ठा हुआ था और अरबाज ने यही पर सब की मुलाकात जॉर्जिया से करवाई थी.

यहाँ तक कि जब हैदराबाद में अर्पिता का बर्थडे मनाया गया तब वहां भी जॉर्जिया अरबाज खान के साथ ही मौजूद थी. बता दे कि इसी दौरान अरबाज का बर्थडे भी मनाया गया था. जी हां हाल ही में अरबाज खान पूरे 51 साल के हो चुके है. गौरतलब है कि अरबाज खान का जन्म दिन मनाने के लिए ही जॉर्जिया खास तौर पर हैदराबाद गई थी. जी हां बता दे कि जन्म दिन की कुछ तस्वीरें जॉर्जिया ने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की है.

यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो जॉर्जिया अब अपने रिश्ते को ऑफिशियल तौर पर दुनिया के सामने लाना चाहती है.

Facebook Comments