वो क्या वजह थी जिसके चलते रणबीर को दीपिका ने छोड़ा, दीपिका ने खुद खोला राज

दीपिका पादुकोण इन दिनों लंदन में अपने वैक्स स्टैच्यू को लेकर बहुत उत्साहित है. वहीं दूसरी तरफ खबरें हैं कि दीपिका जल्‍द ही रणवीर सिंह के साथ शादी भी करने जा रही हैं. लेकिन जहां दीपिका और रणवीर सिंह के रिश्‍ते की खबरें आ रही हैं, वहीं इस बीच लंबे समय तक रणबीर कपूर के साथ रिश्‍ते में चुकी दीपिका के पुराने रिश्‍ते की खबरें भी आ रही हैं. दरअसल अब सामने आया है कि रणबीर कपूर और दीपिका के रिलेशनशिप में दरार आखिर किस वजह से आई थी. रणबीर दीपिका के साथ रिलेशन में होते हुए भी किसी और को डेट कर रहे थे. जिसके कारण रणबीर और दीपिका का ब्रेकअप हो गया.

अपने रिश्‍ते के टूटने के बाद दीपिका ने एक प्रसिद्ध मैगजीन को अपनी ब्रेकअप की बात बताई थी. दीपिका अपने रिलेशन को लेकर काफी सीरियस थीं. मगर रणबीर के चीट करने की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया. रणबीर ने दीपिका से अलग होने के बाद अपना रिश्ता कैटरीना कैफ के साथ जोड़ा था लेकिन इन दोनों का रिलेशन भी ज्यादा दिन तक नहीं चला सका और ब्रेकअप हो गया.

खबर के मुताबिक, रणबीर के साथ ब्रेकअप के बाद दीपिका पूरी तरह से टूट गई थी. वह उस दौरान काफी परेशान भी रहने लगी थी. पुराना वक्त याद करते हुए दीपिका ने दिए इंटरव्यू में रणबीर से अपना रिश्ता टूटने की सच्चाई बताई. उन्होंने किसी का नाम ना लेते हुए कहा कि, ‘वो मुझे धोखा दे रहे थे. लोगों ने भी मुझे बार-बार बताया की रणबीर मुझे धोका दे रहे हैं. एक बार ऐसा कुछ हुआ कि मैंने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया. इसके बाद मुझे बहुत दुःख हुआ लेकिन सभी फीलिंग्स को किनारे करते हुए मैंने उनसे अलग होने का बड़ा फैसला ले लिया था.’

दीपिका ने आगे इंटरव्यू में बताया, ‘मुझे पता था वह हमारे रिलेशन को लेकर ईमानदार नहीं हैं. उन्होंने हमारे रिश्ते को बचाने के लिए मुझसे भीख मांगी थी. जिसके बाद मैंने उनको एक और मौका दिया था लेकिन फिर से उन्होंने ने मेरा भरोसा तोड़ दिया था.’ दीपिका ने बताया, ‘उनको मुझे धोखा देने की आदत पड़ गई थी. मैंने कभी भी रिश्ते में होकर किसी को चीट नहीं किया है.’ उन्होंने आगे अपनी बात बताते हुए कहा, ‘उनके साथ रिश्ता टूटने के बाद मेरा रो-रोकर बुरा हाल हो गया था. मुझे बहुत बुरा फिल हुआ था.’ लेकिन समय के साथ चीजें बदलती गई और दीपिका अपने करियर में आगे बढ़ गई है.

बता दें, दीपिका इन दिनों रणवीर सिंह के साथ रिलेशनशिप में है. दीपिका इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सपना दीदी’ में अभिनेता इरफान खान के साथ मुखिय भूमिकी में नजर आने वाली हैं.

Facebook Comments