संजय की इतनी मिन्नतों के बाद भी सलमान ने नहीं देखी उनकी फिल्म, वजह जानकर दंग रह जाएँगे !

यूँ तो सलमान खान और संजय दत्त पहले काफी अच्छे दोस्त रह चुके हैं. हाल ही में दोनों की नई फ़िल्में भी आई, जिसमें एक तरफ सलमान की फिल्म ‘रेस 3’ थी, जिसने अपना नाम सबसे बेकार फिल्मों में दर्ज कर दिया. वहीं दूसरी तरफ संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ जो साल की सबसे जबरदस्त और हिट फिल्म बन चुकी है. इस फिल्म में संजय दत्त का रोल निभा रहे रणबीर कपूर ने उन्हें पूरी तरह से कॉपी कर फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग दिखा कर सबका दिल जीत लिया.

फिल्म देखने के बाद लोगों ने की खूब तारीफ
इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद से ही लोगों में फिल्म को देखने की काफी उत्सुकता देखी जा रही थी. इस फिल्म को रिलीज़ हुए अभी 1 हफ्ता ही हुआ है और फिल्म ने इतने कम समय में ही बॉक्स ऑफिस में 170 रूपये की रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. इस फिल्म को बहुत से बड़े बड़े बॉलीवुड सितारों ने भी देखा और फिल्म की बेहद तारीफ भी की. जहाँ सभी लोग फिल्म ‘संजू’ को देखने के लिए फिल्म की रिलीज़ से 4 दिन पहले ही एडवांस बुकिंग करा रहे थे.

वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इस फिल्म को देखना ही नहीं चाहते. जी हाँ, ख़बरों से मिली जानकारी के अनुसार ऐसा पता चला है कि संजय दत्त अपनी बायोपिक फिल्म ‘संजू’ को देखने के लिए सलमान से 1 नहीं बल्कि कई बार मिन्नतें कर चुके हैं. उसके बावजूद भी सलमान इस फिल्म को देखने नहीं गए.

फिल्म ना देखने की सलमान की ये बड़ी वजह
एक समय था जब सलमान और संजय दत्त काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे लेकिन काफी लंबे समय से इन दोनों को साथ नहीं देखा गया. जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान इस समय अमेरिका में चल रहे ‘दबंग टूर’ में व्यस्त हैं. इस वजह को भी सलमान के फिल्म ‘संजू’ को ना देखने का कारण बताया जा रहा है. कयास तो ये भी लगाया जा रहा है कि सलमान का संजय की बायोपिक ना देखने का दूसरा बड़ा कारण रणबीर का इस फिल्म में काम करना है.

ऐसा कहा जाता है कि एक्ट्रेस कैटरीना कैफ सलमान को छोड़ रणबीर के पास चली गयी थी जिसके बाद से रणबीर और सलमान में कुछ ख़ास बनती नहीं है. फिल्म ‘संजू’ की रिलीज़ से पहले भी सलमान ने ये बात कही थी कि ‘संजय से बेहतर इस फिल्म को और कोई भी नहीं कर सकता.’

Facebook Comments