अगर कपड़े ना बदलती तो आज हमारे बीच जिन्दा नहीं होती सपना चौधरी, जानिए उस रात की कहानी

सपना चौधरी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है, पूरे भारत में बच्चों से लेकर बूढ़े तक उनको जानते हैं। एक समय था जब गरीबी की वजह से उनका पेट पालना मुश्किल हो गया था लेकिन उन्होंने अपने डांस के जरिए लोगों के दिलों में जगह बना ली। आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जब सपना चौधरी की जिंदगी बाल-बाल बची थी।

अगर कपड़े ना बदलती तो आज हमारे बीच जिन्दा नहीं होती सपना चौधरी, जानिए उस रात की कहानी

3 घंटे देना था परफॉर्मेंस

दरअसल सपना चौधरी का जोधपुर में डांस कार्यक्रम होना था, पहले से ही तय हो चुका था कि सपना चौधरी दर्शकों के सामने 3 घंटे अपना परफॉर्मेंस देगी। सभी दर्शक तब मायूस हो गए जब सपना ने 3 घंटे की बजाए सिर्फ 50 मिनट ही परफॉर्म किया जिसमें उन्होंने 5 गानों पर डांस किया। यह देखकर सभी दर्शकों का गुस्सा परवान चढ़ गया और वह स्टेज पर चढ़ने की कोशिश करने लगे।

इस तरह बची सपना की जान

उधर दूसरी तरफ आयोजकों की तरफ से फीस जमा ना होने के कारण पुलिस बल तुरंत हटा दिया गया, दर्शकों की ओर से स्टेज पर पत्थरबाजी की गई। इसी पुलिस बल हटाने की वजह से सपना चौधरी पूरे 3 घंटे परफॉर्म नहीं कर पाई थी। ऐसी हालात को देखते हुए आयोजकों ने सपना चौधरी को कपड़े बदलने के बहाने स्टेज के पीछे बुलाया और पीछे के रास्ते से सपना को निकाल दिया। अगर सपना चौधरी उस दिन ड्रेस बदल कर बाहर नहीं निकलती तो आज वह हमारे बीच जिंदा नहीं होती। जब आयोजकों से नियंत्रण नहीं हुआ तो वह भी वहां से फरार हो गए।

Facebook Comments