जीजा ने साली से पहले किया रेप, फिर सरेआम सिर मुंडवा दिया…

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक जीजा ने अपनी साली का रेप किया। फिर उसने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। आरोपी जीजा ने उसके बाल काटकर उसकी पिटाई की और पीड़िता के प्राइवेट पार्ट्स को भी नुकसान पहुंचाया।

पीड़िता का आरोप है कि बहनोई उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था और शादी करना चाहता था। लेकिन जब उसने इसका विरोध किया तो उसे बीच चौराहे पर बाल काट डाले। घटना 28 अगस्त की है। जिसके बाद पीड़िता के पति ने पनकी की गोपालपुर पुलिस चौकी में इसकी शिकायत की थी। लेकिन कानपुर पुलिस चार दिनों से मामला दबाये बैठी थी। शनिवार को जब मीडिया पीड़ित साली के घर पहुंची तो पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और पीड़िता की एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू की गई।

कानपुर के पनकी इलाके के गोपालपुर गांव की रहने वाली रंजना का बहनोई संजय प्रापर्टी डीलिंग का काम करता है। संजय रंजना को अपनी बीबी बनाना चाहता था। रंजना का आरोप है कि संजय 28 अगस्त को उसके घर पर था। उस दिन उसकी तबीयत खऱाब थी। संजय ने उसे दवाई दिलाने के बहाने अपने घर ले गया। वहां पर वह उससे यह कहकर रेप करने की कोशिश की कि उसे उसकी बहन अच्छी नहीं लगती। रंजना ने बताया, ‘‘जब मैंने विरोध किया तो उसने सबके सामने मुझे मारा और ब्लेड निकाल कर मेरे सर पर चला दिया।

 

Facebook Comments