BMW की लग्जरी कारों को टक्कर देती है मारुति की यह सस्ती कार, जरूर देखें

मारुति सुजुकी दुनियाभर में अपनी सस्ती और शानदार कारों के निर्माण के कारण काफी मशहूर हो चुकी है और हाल ही में मारुती ने अपनी सबसे अब तक की सबसे स्‍टाइलिश कार को भारतीय बाजार में लांच किया था जिसमें कंपनी ने लग्‍झरी कारों में आने वाले फीचर्स डाले है और यह कार फीचर्स के मामले में बीएमडब्‍ल्‍यू जैसी महंगी कारो तक को टक्‍कर देती है। इस कार की अधिक जानकारी के लिए नीचे पढिए

मारुति ने इस कार को मारुति सियाज 2018 के नाम से पेश किया है जिसमें कंपनी ने अब तक के सबसे अधिक फीचर्स डाले है जैसे की प्रोजेक्‍टर हेडलैम्‍पस नए डिजाइन वाले टेल लैम्‍पस एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर और 7 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्‍टम जो की नेविगेशन फीचर्स के साथ आता है। बात करें इसकी डिजाइन की तो यह कार काफी आकषर्क व दिखने में किसी महंगी कार जैसी लगती है और इसमें लगाए गए क्रोम फिनिश इसे प्रिमियम लुक देते है।

मारुति ने इस कार में दो इंजन ऑप्‍शन में पेश दिए है जो की है इसका 1.4 लीटर का पेट्रोल इंजन जो 91 बीएचपी की पॉवर और 130 एनएम का अधिकतम टार्क देता है। वहीं इसका 1.3 लीटर का डीजल इंजन 89 बीएचपी की ताकत और 200 एनएम का पीक टार्क जनरेट करता है। यह दोनो ही इंजन में 5 स्‍पीड गियरबॉक्‍स और मेन्‍युअल ट्रांसमिशन में उपलब्‍ध है और इस कार की शुरुआती कीमत 8.8 लाख रुपए एक्‍स शोरुम दिल्‍ली है।

Facebook Comments