सावन का तीसरा सोमवार इन तीन राशि वालों के लिए लायेगा खुशियो की सौगात, होगी धन वर्षा

मेष

किसी नए कार्य की शुरुआत आपको बहुत धन लाभ दे सकती है l आपको अपना अटका हुआ धन वापस मिल सकता है l आपकी कोई बात पार्टनर को परेशान कर सकती है l कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से मदद मिल सकती है। रुके हुए काम समय पर पूरे हो सकते हैं। पढ़ाई में रुकावट के कारण मानसिक तनाव हो सकता है।  आंख के रोग हो सकते हैं, सावधान रहें। तन और मन की स्वस्थता और आत्मविश्वास के परिणामस्वरूप उत्साह और सजगतापूर्वक काम कर सकेंगे।

तुला

जिन कार्यों को करते हुए आप बहुत परेशान हो चुके हैं, आपके वह कार्य इस नाग पंचमी के दिन बनने वाले हैं। आपके अच्छे व्यवहार और चाल-चलन के कारण आपके पड़ोसी आप की आर्थिक मदद करने के लिए हमेशा ही तैयार रहेंगे। प्रेम संबंधी मामलों के लिए यह सप्ताह मिला-जुला रहने की संभावना है। आपके रिश्ते में प्यार बढ़ेगा और आप एक-दूसरे के निकट आएंगे लेकिन दूसरी ओर किसी बात को लेकर कोई बड़ा विवाद भी संभव है इसलिए धैर्य से काम लें और सोच समझकर ही कार्य करें।

कुंभ

धार्मिक कार्यों या यात्रा के पीछे धन खर्च होगा। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। शारीरिक रूप से भी आप तंदरुस्त महसूस करेंगे। भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी और दांपत्य जीवन सुखमय होगा और अपने परिवार के साथ कहीं घूमने जाने के योग बन रहे हैं। आपकी सेहत आपकी हिम्मत से है। जितना मजबूत रहेंगे उतनी फिटनेस का अहसास रहेगा। आज थोड़ा ध्यान लगाकर खुद को सुकून दें। आय बढाने के लिए नये अवसर के इस्तेमाल का यह सही समय है। संतान सुख की प्राप्ति होगी।

Facebook Comments