शर्मनाक : J&K: पुंछ में पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन

 

पाकिस्तान द्वारा 4 दिन से लगातारभारतीय सीमा परसंघर्षविराम का उल्लंघन कियाजा रहा है। आज एक बार फिरपुंछ के गुलपुर सेक्टर में पाकिस्तान नेसीजफायर का उल्लंघन किया। भारतीय सेना इसका कड़ा जवाब दे रही है।

वहीं,नए साल की पहली सुबहभी भारतीय सीमा परसंघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया। कल जम्मू एवं कश्मीर में पुंछ जिले के खारी करमारा इलाके में पाकिस्तान ने संघर्षविराम उल्लंघन किया। बता दें किपाकिस्तानी सेना द्वारा चौथेदिन भी संघर्ष विराम का उल्लंघन कर भारतीय सेना की अग्रिमचौकियोंपर छोटे हथियारों से गोलियां बरसाई गईं।

इसके अलावा सोमवार शाम तकरीबन 4.32 बजे पुंछ जिला मुख्यालय से सटे करमारा सैक्टर में पाकिस्तान ने अचानक भारतीय सेना की अग्रिम चौकियों पर स्वचालित आधुनिक हथियारों से गोलीबारी करनी शुरू कर दी जिसका भारतीय सेना ने करारा जवाब दिया।

वहीं, आज एक बार फिरसंघर्षविराम का उल्लंघन किया गया। इसके अलावाकुपवाड़ा जिले के नौगाम सैक्टर में नियंत्रण रेखा पर भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना की वर्दी पहने 2 घुसपैठियों को ढेर कर दिया। ये घुसपैठिए अपनी बर्बरता के लिए बदनाम पाकिस्तान की बार्डर एक्शन टीम (बी.ए.टी.) के सदस्य थे और भारतीय सेना के खिलाफबड़े हमले की फिराक में थे।

सेना के अधिकारी ने माना कि पिछले 2 साल में जिस तरह पाकिस्तान की तरफ से स्नाइपर हमले बढ़े हैं, जिसमें हमारे लोग शहीद हुए हैं, वह हमारे लिए चिंताजनक है और हम पाक को मुंहतोड़ जवाब देंगे।

Facebook Comments