जानिए क्या सच मे सीरियल ये है मोहब्बतें छोड़ देगी इशिता

स्टार प्लस का टीवी सीरियल ये है मोहब्बते टीवी पर बहुत लंबे समय से आ रहा है। इस सीरियल ने अपने 1500 से भी ज्यादा एपिसोड पूरे कर लिए हैं। सीरियल की जान है इशिता और रमन। शो में इशिता का किरदार दिव्यांका त्रिपाठी निभाती है वही रमन का किरदार करन पटेल निभाता है। इन्हीं दोनों के बदौलत यह शो इतने लंबे समय से चल रहा है। एक समय था जब इस शो की पॉपुलैरिटी बहुत ज्यादा थी लेकिन अब शो की पॉपुलैरिटी में भारी मात्रा में गिरावट आई है। हालांकि इस हफ्ते कम से कम यह शो टीआरपी चार्ट में टॉप टेन में शामिल है लेकिन पिछले कुछ हफ्तों तक इस शो का बहुत ही बुरा हाल था। शो को अच्छी टीआरपी रेटिंग नहीं मिल पा रही थी। असल में दर्शकों के द्वारा शो ना देखे जाने के दो कारण है। पहला शो की टाइमिंग को बदल दिया गया है, दूसरा शो में कुछ नया नहीं दिखाया जा रहा है। आज हम जो खबर लेकर आए हैं वह इसी शो की एक एक्ट्रेस से जुड़ी है।

जानिए क्या सच मे सीरियल ये है मोहब्बतें छोड़  देगी इशिता

Third party image reference

दरअसल शो के रिसेंट ट्रैक में दिखाया जा रहा है की आदी और रोशनी का बच्चा आ चुका है जिसे और रोशनी इशिता को सौंप कर चली गई है। परिवार के उस नन्हे मेहमान से सभी का प्यार देखने को मिल रहा है। शो मे आदि के बच्चे के आ जाने के बाद कुछ दर्शक इस शो में इंटरेस्ट ले रहे हैं। आदि के बच्चे से सबसे ज्यादा लगाओ मिहिका का देखने को मिल रहा है। मिहिका कभी भी मां नहीं बन सकती इसलिए वह अपनी सारी ममता उसी बच्चे को दे रही है। हमें मुख्य रूप से इशिता बच्चे की देखभाल करती दिख रही है। शो हमेशा की तरह इस बार भी परम और सिम्मी इशिता के खिलाफ साजिश करते दिख रहे हैं। रमन की मां मिसेज भल्ला बच्चे के लिए इशिता को ही जान से मारना चाहती है जिसके लिए उसने इशिता के दूध में जहर मिला दिया था। साथ ही आपको सिम्मी भी इशिता और बच्चे को नुकसान पहुंचाने के लिए एक साजिश करती दिखेगी जिसके बारे हम आपको अगले आने वाले रिपोर्ट में बताएंगे।

अभी कुछ दिनों से बहुत से लीडिंग वेबसाइट यह खबर फैला रही है कि अब शो में लीप आने वाला है जिसमें परम को जेल भेज दिया जाएगा और आदि की एंट्री होगी। यानी अभिषेक शर्मा शो में वापस आ जाएगा। और शो मे इशिता की मृत्यु हो जाएगी। उसे परिवार का कोई सदस्य मार देगा फिर शो में इशिता नाम का चैप्टर खत्म हो जाएगा। इस तरह यह बताया जा रहा हझ कि अब दिव्यांका त्रिपाठी हमें इस में नहीं दिखेगी लेकिन अभी कुछ दिनों पहले ही 1500 एपिसोड पूरे होने की खुशी में मीडिया ने दिव्यांका का इंटरव्यू लिया। जिसमें उन्हें पूछा गया कि क्या वो क्या शो में आगे लीप आएगा तो इसका जवाब दिव्यांका ने साफ साफ शब्दों में नहीं दिया। लेकिन जब उन्हें पूछा गया कि क्या वह सच में इस शो को छोड़ देगी तो दिव्यांका ने कहा कि वे लंबे समय से इस शो से जुड़ी है और आगे भी इसी तरह से जुड़े रहना चाहती है। और उन्होंने यह साफ-साफ बताया कि वह फिलहाल इस शो को छोड़कर नहीं जा रही है। जिससे यह तो साफ हो चुका है कि दिव्यंका आपको आगे भी दिखेंगी।

Facebook Comments