शाहरुख़ के करियर की सबसे महंगी फिल्म होगी जीरो, जानिए फिल्म से जुड़ी 5 दिलचस्प बातें

शाहरुख़ खान के फैन्स उनकी आने वाली फिल्म जीरो का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में शाहरुख़ खान एक बौने आदमी के किरदार में नजर आएंगे. शाहरुख़ की ये फिल्म कई मायनों में स्पेशल है. आइये आपको इस फिल्म से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताते हैं.

‘कैटरीना मेरी जान’ था फिल्म का पहला नाम

इस फिल्म का नाम पहले ‘कटरीना मेरी जान’ रखा गया था लेकिन बाद में काफी सोच-विवहार करने के बाद फिल्म का नाम बदलकर जीरो रख दिया गया. इस फिल्म में शाहरुख़ का नाम बऊआ है. पहले फिल्म के टाइटल के लिए इस नाम पर भी विचार किया गया था.

शाहरुख़ के करियर की सबसे महंगी फिल्म होगी जीरो, जानिए फिल्म से जुड़ी 5 दिलचस्प बातें

शाहरुख़ बने हैं बौने आदमी

हिंदी सिनेमा में शाहरुख चौथे ऐसे अभिनेता बन गए है, जो बौने आदमी के किरदार में नजर आएंगे. इससे पहले अनुपम खेर (जान ए मन), कमल हासन (अप्पू राजा) और जोनी लीवर (आशिक) में बौने का किरदार निभा चुके हैं. रिपोर्ट्स की माने तो शाहरुख़ का इस फिल्म में डबल रोल होगा.

श्रीदेवी की आखरी फिल्म

श्रीदेवी आखरी बार पिछले साल रिलीज़ हुई फिल्म मो में नजर आई थीं. इस फिल्म के बाद श्रीदेवी की मौत हो गई थी. लेकिन आपको जानकर ख़ुशी होगी कि शाहरुख़ की इस फिल्म में श्रीदेवी का स्पेशल रोल है. इसकी शूटिंग पिछले साल ही कर ली गई थी.

Google Images

दूसरी बार दिखेगी शाहरुख़,कटरीना और अनुष्का की तिगड़ी

इस फिल्म में दूसरी बार शाहरुख़, कटरीना और अनुष्का की तिगड़ी बड़े पर्दे पर नजर आएगी. इससे पहले ये तीनों 2012 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘जब तक है जान’ में नजर आए थे.

200 करोड़ का बजट

आपको बता दें कि जीरो इस साल की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है. रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म का बजट 200 करोड़ से ज्यादा होगा. ये शाहरुख़ के करियर की भी सबसे बड़ी फिल्म है.

Facebook Comments