शोपियां में चल रहे एनकाउंटर में अब तक मारे गए पांच आंतकी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सेना ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए पांच आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया। मुठभेड़ स्थल पर ही शनिवार सुबह फायरिंग दोबारा शुरू हो गई जिसमें चार सेना ने आतंकियों को मार गिराया। न्यूज एजेंसी एएनएाई के मुताबिक एनकाउंटर के दौरान फायरिंग की आवाजें सुनी जा सकती हैं और इलाके में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है।  शुक्रवार रात शुरू हुए एनकाउंटर में सेना ने अब तक पांच आतंकियों का सफाया कर दिया है। कल शाम से आंतकवादियों की ओर से फायरिंग जारी है।

PunjabKesari

इससे पहले शुक्रवार को भी सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी जिसमें सुरक्षाबल के जवानों ने तीन आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया था। वहीं दो जवान घायल हुआ और एक जवान शहीद हो गया था। शहीद जवान की पहचान 22 आर. आर. के सिपाही विजय कुमार और घायल जवान की पहचान रंजीत और पुलिसकर्मी इरफान अहमद वानी के रूप में हुई।

PunjabKesari

सेना को इलाके में दो-तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर है। वहीं आंतकियों की ओर से फिर से फायरिंग शुरू कर दी गई, जिसके बाद सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ फिर से शुरू हो गई है। सेना ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है। सर्च ऑपरेशन में बरामद हथियार एक 47 बरामद हुए हैं।

Facebook Comments