एक की मौत, शर्मनाक! गैंगरेप और छेड़छाड़ से परेशान पीड़िताओं ने खाया जहरीला पदार्थ

सहारनपुर में दूसरे पक्ष के युवक की छेड़छाड़ से परेशान युवती और शामली में गैंगरेप पीड़िता ने गुरुवार को जहरीला पदार्थ खा लिया, जिसमें सहारनपुर की युवती की मौत हो गई, जबकि शामली की युवती की हालत में सुधार है। दोनों ही मामलों में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबश दी जा रही हैं।

सहारनपुर जनपद के चिलकाना थाना क्षेत्र के गांव जौधेवाला निवासी बीसीए पास युवती दिव्या ने परिजनों की गैर मौजूदगी में गुरुवार शाम को जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। परिजन घर पहुंचे तो युवती की मौत हो चुकी थी। आत्महत्या के बाद युवती के परिजन थाने पहुंचे। युवती के पिता ऋषिपाल ने आरोप लगाया कि घर में बेटी को अकेला देख गांव में ही किराना की दुकान करने वाला इंतजार घुस आया था और बेटी के साथ छेड़छाड़ की थी, जिससे क्षुब्ध होकर बेटी ने आत्महत्या कर ली। चिलकाना थाना प्रभारी के अनुसार ऋषिपाल की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसएसपी ने आरोपी की गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं।

दूसरी ओर, शामली जिले के झिंझाना थाना क्षेत्र के एक गांव में दो युवक एक युवती को बहला-फुसलाकर जंगल ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। यह पिछले शनिवार की है। मामले में कार्रवाई न होने से क्षुब्ध पीड़िता ने गुरुवार को जहरीला पदार्थ खा लिया। जानकारी होने पर परिजनों ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत में सुधार है। उधर, इस घटना से झिंझाना पुलिस में हड़कंप मच गया। झिंझाना थानाध्यक्ष ने बताया कि युवती के पिता की तहरीर पर आरोपी राहुल और अंकित के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। युवती का मेडिकल भी कराया जा रहा है।

Facebook Comments