कैंसर से लड़ रही इस मशहूर अभिनेत्री की हुई मौत, शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड

कैंसर एक बहुत ही घातक बीमारी होती है और बॉलीवुड के कई सितारे इस बीमारी को झेल चुके हैं । अगर इस बीमारी का शुरुआत में पता चल जाए तो इलाज संभव है लेकिन इसका इलाज बहुत महंगा होता है । जहां पिछले कुछ वर्षों में बॉलीवुड के सितारों ने कैंसर को मात दी है वहीं कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो इससे बच नहीं पाए ।

कुछ समय पहले ही बॉलीवुड से यह खबर आई थी कि सोनाली बेंद्रे कैंसर से पीड़ित हो चुकी हैं और अपना इलाज करवा रही हैं । उससे पहले इरफान खान भी इस बीमारी से जूझ चुके हैं । इन दिनों सोनाली बेंद्रे के अलावा एक और अभिनेत्री थी जो कि कैंसर का इलाज करवा रही थी और अब इनकी मृत्यु हो चुकी है ।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुजाता कुमार मुंबई के लीलावती अस्पताल में कैंसर का इलाज करवा रही थी और 19 अगस्त को उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली । सुजाता की मृत्यु की खबर उनकी बहन सुचित्रा कृष्णमूर्ति द्वारा ट्विटर पर दी गई ।

सुजाता ने इंग्लिश विंग्लिश , रांझणा , सलामे इश्क और गोरी तेरे प्यार में जैसी बेहतरीन बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है । सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि वह कई मशहूर धारावाहिकों में भी नजर आ चुकी हैं । चौथे स्टेज का कैंसर होने के कारण उनके शरीर के सभी अंग काम करना बंद कर चुके थे जिसके कारण उनकी मृत्यु हो गई ।

Facebook Comments