शॉपिंग के बाद ऐसे कपड़ों में दिखीं जाह्नवी, लोगों ने जताई नाराजगी

जाह्नवी कपूर अब जल्दी ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बहुत बड़ा नाम बनने वाली हैं और इस बात में भी कोई शक नहीं है क्योंकि जाह्नवी कपूर की पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा चुकी है। आपको भी पता होगा कि धड़क फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार कलेक्शन किया है। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ ईशान खट्टर भी मुख्य किरदार में थे। रिलीज से पहले कोई भी इतनी उम्मीद नहीं कर रहा था क्योंकि लोगों को लग रहा था कि मराठी फिल्म सैराट जैसा यह प्रदर्शन नहीं कर सकती लेकिन इस फिल्म को इस तरह से पेश किया कि लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आई।

शॉपिंग के बाद ऐसे कपड़ों में दिखीं जाह्नवी, लोगों ने जताई नाराजगी

Third party image reference

आपको भी जानकर हैरानी होगी कि करण जौहर ने जाह्नवी कपूर को एक और फिल्म में कास्ट कर लिया है। दरअसल हम तख्त फिल्म की बात कर रहे हैं और इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ साथ बहुत बड़ी स्टार कास्ट नजर आने वाली है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तख्त फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडणेकर और अनिल कपूर मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं और अब इस फिल्म का दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Third party image reference

दूसरी तरफ अभी हाल ही में जाह्नवी कपूर को जुहू में देखा गया। दरअसल वह शॉपिंग करके वापस लौट रही थीं। इस दौरान उन्होंने ट्रांसपेरेंट कपड़े पहन रखे थे जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। शायद इसीलिए उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो गईं लेकिन जब यह तस्वीरें लोगों के सामने आने लगी तो लोगों ने जाह्नवी कपूर के फोटो पर नाराजगी भी जताई।

लोगों ने जाह्नवी कपूर से कहा कि अब आप छोटे बच्चे नहीं हो क्योंकि आपने एक फिल्म कर ली है जो बॉक्स ऑफिस पर सफल हो चुकी है। इसलिए लोग अब आपको जानने लग गए हैं इसलिए ऐसे कपड़े ना पहने जो लोगों को पसंद ना आएं। वहीं कुछ लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि आप श्रीदेवी की बेटी हैं जो महिला सुपरस्टार हैं इसलिए आप ऐसे कपड़े पहन कर अपनी मां के नाम पर उंगली ना उठने दें। वैसे जो भी बातें लोगों ने कहे मुझे काफी अच्छी लगी थी लेकिन इस बारे में आप क्या सोचते हैं हमें जरूर बताएं।

Facebook Comments