शुक्रवार बन गया रणबीर कपूर का सबसे बड़ा वार, कर डाली इतने करोड़ की कमाई

रणबीर कपूर की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है क्योंकि उन्होंने संजू फिल्म में ऐसा क्या किया है जो सदियों तक याद किया जाएगा। वैसे इस फिल्म में रणवीर कपूर ने ही नहीं बल्कि परेश रावल और विक्की कौशल ने भी अपने अभिनय से खूब इंप्रेस किया है। वहीं बायोग्राफर का रोल निभाने वालीं अनुष्का शर्मा भी इस फिल्म में लाजवाब हैं। दूसरी तरफ सोनम कपूर का रोल इस फिल्म में कुछ ज्यादा खास नहीं है लेकिन उन्होंने जितना भी रोल किया है वह काफी शानदार है। वैसे सोनम कपूर और अनुष्का शर्मा ने ही नहीं बल्कि करिश्मा तन्ना जैसी अभिनेत्रियों ने भी इस फिल्म में लाजवाब प्रदर्शन किया है।

शुक्रवार बन गया रणबीर कपूर का सबसे बड़ा वार, कर डाली इतने करोड़ की कमाई

Third party image reference

दूसरी तरफ इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी तक काफी शानदार कमाई की है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म ने अपनी कमाई की शुरुआत लगभग 35 करोड रुपए से की थी जो आज 200 करोड़ पर में बदल चुकी है। जी हां फिल्म ने 7 दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है जो बेहद खास है क्योंकि बड़ी बड़ी फिल्में इस साल औंधे मुंह गिरी हैं। इस बार लोगों ने बता दिया कि स्टारडम नहीं बल्कि फिल्म का कंटेंट लोगों को पसंद आता है।

दूसरी तरफ पहले दिन से अपनी शानदार कमाई का सफर जारी रखते हुए फिल्म 8 दिन भी शानदार कमाई कर सकती है। ट्रेंड पंडितों की मानें तो यह फिल्म आठवें दिन लगभग 18 करोड रुपए का कलेक्शन कर सकती है। अगर ऐसा होता है तो फिल्म का नाम इतिहास में दर्ज हो जाएगा क्योंकि यह रणबीर कपूर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो जाएगी। दरअसल रणबीर कपूर की किसी भी फिल्म में सेकंड वीकेंड में पहले दिन 8 करोड़ से ज्यादा कमाई नहीं की है।

Facebook Comments