एकबार फिर बाहुबली डायरेक्टर मैदान में, नई फिल्म शुरू,प्रभास आये, देखिये तस्वीरें

भारतीय बॉक्स ऑफिस पर सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बाहुबली 2 के निर्देशक एस एस राजमौली आज से अपनी नई फिल्म शुरू करने के साथ एक और धमाका करने के लिए तैयार हो गए हैं।

राजमौली के निर्देशन में 300 करोड़ के बजट में बनने वाली इस फिल्म का नाम ‘रामा रावणा राज्यम’ (RRR) रखा गया है। इस फिल्म के जरिये दो साऊथ सुपरस्टार साथ में नज़र आएंगे। फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर लीड रोल में हैं। आरआरआर को राजमौली, रामचरण और रामाराव जूनियर के हिसाब से भी देखा जा रहा है। इस फिल्म को डीवीवी दनया प्रोड्यूस करेंगे। ये फिल्म एक पीरियड ड्रामा होगा और कहानी 1920 के दौरान की होगी।

इसके लिए हैदराबाद में बड़े पैमाने पर सेट लगा कर शूट किया जाएगा। फिल्म का आज हैदराबाद में मुहूर्त हुआ और इस मौके पर बाहुबली प्रभास और राणा दग्गुबाती के अलावा साऊथ के कई फिल्मी दिग्गज मौजूद थे। साऊथ इंडियन फिल्मों के लेजेंड चिरंजीवी ने मुहूर्त क्लैप दिया l

बाहुबली 2 की रिलीज़ के बाद राजमौल की ये पहली फिल्म है। हाल ही में एस एस राजमौली ने ये स्पष्ट कर दिया था कि बाहुबली का तीसरा भाग नहीं बनेगा। कहानी दो भागों के बाद ख़त्म हो गई है और अब आगे की कोई गुंजाइश नहीं है।” उन्होंने ये भी कहा था कि वो जानते हैं कि हमारे लिये बाज़ार खुला है। करोड़ों कमा सकते हैं। लेकिन ईमानदार फिल्म मेकिंग के नजरिये से ये गलत होगा । यदि कोई कहानी होती तो उसे फिर से बनाने की ख़ुशी होती।

बता दें कि बाहुबली ने भारतीय सिनेमा में कमाई के मामले में कई सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। फिल्म ने दो भागों को मिला कर करीब 2375 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है जिसमें से दूसरे भाग की कमाई 1725 करोड़ रूपये रही।

Facebook Comments