भारत में साल 2018 में सबसे ज्यादा खरीदे गए 3 स्मार्टफोन, नंबर 1 है बहुत सस्ता

भारत में साल 2018 में बहुत सारे स्मार्टफोन पेश किए गए हैं लेकिन आज हम आपको सबसे ज्यादा खरीदे गए 3 स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं, चलिए जानते हैं इन स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में।

3. सैमसंग गैलेक्सी जे8:

इस स्मार्टफोन की खासियत की बात की जाए तो आपको 6.0 इंच का डिस्प्ले देखने को मिलेगा। Samsung के इस स्मार्टफोन में बहुत सारे फीचर्स दिए गए हैं जैसे कि, 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज साथ-ही-साथ 3500 एमएएच की बैटरी।बहुत और भी फीचर्स है जो आपको बहुत ही पसंद आएंगे जैसे कि कैमरा, 16+5 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है और 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 450 चिपसेट से लैस है, जो इसे फास्ट प्रोसेसिंग करने में मदद करता है।स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं को खुश करने के लिए और उनका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए इस स्मार्टफोन की कीमत मात्र ₹16,990 निश्चित किया गया है।

2. ओप्पो A5:

इस स्मार्टफोन की खासियत की बात की जाए तो आपको 6.2 इंच का डिस्प्ले देखने को मिलेगा। Oppo के इस स्मार्टफोन में बहुत सारे फीचर्स दिए गए हैं जैसे कि, 4जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज साथ-ही-साथ 4230 एमएएच की बैटरी।बहुत और भी फीचर्स है जो आपको बहुत ही पसंद आएंगे जैसे कि कैमरा, 13+2 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 450 चिपसेट से लैस है, जो इसे फास्ट प्रोसेसिंग करने में मदद करता है।स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं को खुश करने के लिए और उनका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए इस स्मार्टफोन की कीमत मात्र ₹13,399 निश्चित किया गया है, इस स्मार्टफोन को आप गैजेट 360 की वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

1.शाओमी रेडमी 6 प्रोइस स्मार्टफोन की खासियत की बात की जाए तो आपको 5.84 इंच का डिस्प्ले देखने को मिलेगा। Xiaomi के इस स्मार्टफोन में बहुत सारे फीचर्स दिए गए हैं जैसे कि, 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज साथ-ही-साथ 4000 एमएएच की बैटरी।बहुत और भी फीचर्स है जो आपको बहुत ही पसंद आएंगे जैसे कि कैमरा, 12+5 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 625 चिपसेट से लैस है, जो इसे फास्ट प्रोसेसिंग करने में मदद करता है।स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं को खुश करने के लिए और उनका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए इस स्मार्टफोन की कीमत मात्र ₹10,990 निश्चित किया गया है।

Facebook Comments