Xiaomi Mi A2 भारत में स्नेपड्रैगन 660 के साथ हुआ लॉन्च, शुरूआती कीमत Rs 16,999

Xiaomi ने भारत में अपने दूसरे एंड्राइड वन स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है, इस डिवाइस को Xiaomi Mi A1 की पीढ़ी के नए स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया गया है। इस डिवाइस को अभी पिछले महीने ही स्पैन में हुए एक इवेंट के दौरान ग्लोबली भी लॉन्च कर दिया गया था। ऐसा भी कहा जा रहा है कि Rs 20,000 की कीमत में अंदर यह एक बेस्ट कैमरा स्मार्टफोन होने वाला है।

इस डिवाइस में ड्यूल कैमरा के अलावा स्नेपड्रैगन 660 चिपसेट दिया गया है, इसके अलावा यह स्टॉक एंड्राइड पर काम करता है। इस डिवाइस को कंपनी की ओर से अमेज़न इंडिया के माध्यम से सेल किया जाने वाला है। हालाँकि Xiaomi Mi A1 को फ्लिप्कार्ट के माध्यम से सेल किया जा रहा है।

Xiaomi ने भारत में अपने Xiaomi Mi A2 स्मार्टफोन को चार अलग अलग रंगों में लॉन्च कर दिया है, इस डिवाइस को कंपनी की ओर से गोल्ड, लेक ब्लू, रोज गोल्ड और ब्लैक रंगों में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इस डिवाइस को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत की अगर चर्चा करें तो यह Rs 16,999 की कीमत में ख़रीदा जा सकेगा। इसके लिए प्री-आर्डर की प्रक्रिया कल से शुरू होने वाली है, और आप इसे 16 अगस्त से खरीद सकते हैं। हालाँकि आपको बता दें कि कंपनी के इसी डिवाइस के अन्य मॉडल यानी Xiaomi Mi A2 के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

अगर Xiaomi Mi A2 के बारे में चर्चा करें तो इसे 5.99-इंच की एक FHD+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा यह क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 660 के साथ आया है, फोन में 4GB की रैम के साथ 64GB की स्टोरेज दी गई है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा सकते हैं।

इस डिवाइस में आपको एक 12-मेगापिक्सल और 20-मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फ्रंट पर भी आपको एक 20-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल रहा है। फोन स्टॉक एंड्राइड 8.1 Oreo पर लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसमें आपको एक 3,000mAh क्षमता की बैटरी दी गई है, जो क्विक चार्ज 4+ की सपोर्ट के साथ आई है।

Facebook Comments