पुराना मामला…सोनाली ने ही की थी काले हिरन का मांस खाने की जिद, कोर्ट में सलमान से हुआ था भयंकर झगड़ा

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे कैंसर से पीड़ित हैं। सोनाली ने हाल में अपनी गंभीर बीमारी का खुलासा किया है। लंबे समय से बीमार सोनाली को खुद भी नहीं लगा था कि वह कैंसर की मरीज हैं।

सोनाली कैंसर की खबरों के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं। सोनाली फिलहाल न्यूयॉर्क में इलाज करवा रही है। 90 के दशक की बेहतरीन अभिनेत्री रही सोनाली ने तीनों खान के साथ काम किया है। पर सलमान खान के साथ सोनाली का काम करना अच्छा नहीं रहा।

एक बार सलमान और सोनाली के बीच जमकर झगड़ा हुआ था। ये वहीं बात है जिसे सारी दुनिया जानती है। आज सलमान खान जेल की सजा भी इसी बात के कारण भुगत रहे हैं।

दरअसल यह बात फिल्म हम साथ साथ है के दौरान की है। राजश्री बैनर की इस फिल्म में सलमान और सोनाली ने साथ काम किया था। फिल्म की शूटिंग जोधपुर में हो रही थी। सलमान फिल्म की शूटिंग के दौरान एक काले हिरन का शिकार करने के आरोप में अब भी फंसे है और उन पर सुनवाई चल रही है।

इस शिकार के लिए सलमान के साथ साथ सैफ अली खान और सोनाली को भी आरोपी बताया गया था। पर बाकी लोगों को कोर्ट ने बरी कर दिया। सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई है।

यह मामला जोधपुर में हुआ था। सलमान और सोनाली का इस बात के लेकर झगड़ा हो गया था। खबर ये थी कि उस दिन सोनाली ने ही काले हिरन का मांस खाने को कहा था। इसलिए लोग शिकार पर निकले थे। पूरी टीम में सैफ, तब्बू, सोनाली और सलमान सब जंगल में शिकार करने गए।

इसके बाद गांववालों ने देख लिया और केस दर्ज हो गया। सलमान इसकी सजा भुगत रहे हैं। 20 साल बाद सेशन कोर्ट ने सभी लोगों को बरी कर दिया केवल सलमान खान को दोषी करार दिया गया।

ये मामला कोर्ट में जाने के बाद सलमान और सोनाली का जमकर झगड़ा हुआ था। कोर्ट में इस बात को लेकर सलमान और सोनाली में झगडा इस कदर बढ़ा की इसके बाद इन दोनों ने आज तक कोई फिल्म साथ में नहीं की। सोनाली ने भी कहा कि वो सलमान को जानती तक नहीं।

सोनाली और सलमान खान का काफी भयानक झगडा हुआ था। सभी बाकी स्टार्स इस बात से परेशान भी हुए थे। सलमान ने पूरी तरह से मना किया था वो शिकार में शामिल नहीं हैं। सोनाली इस बात पर अड़ी रही कि सलमान खान निहायती बदतमीज इंसान हैं। उन्होंने मीडिया के सामने खुलकर कहा भी। खैर इस वक़्त पूरा बॉलीवुड सोनाली के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा है।

Facebook Comments